आर्यन खान के ब्रांड D'YAVOL ने जीते कई अवॉर्ड्स, शाहरुख खान ने दी बेटे को

आर्यन खान के ब्रांड D'YAVOL ने जीते कई अवॉर्ड्स, शाहरुख खान ने दी बेटे को
Share:

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने अभी फिल्मों में कदम नहीं रखा है, लेकिन वे फिल्ममेकिंग और बिजनेस में अपनी पहचान बना रहे हैं। आर्यन का D'YAVOL नाम से एक क्लोथिंग ब्रांड है, साथ ही वे वोदका ब्रांड भी चला रहे हैं। कम समय में ही उनका यह ब्रांड काफी सफल हो चुका है और अब इसे कई अवॉर्ड्स से भी सम्मानित किया गया है। इस मौके पर उनके पिता शाहरुख खान ने बेटे की इस उपलब्धि पर गर्व जताते हुए उन्हें बधाई दी है।

D'YAVOL वोदका ने जीते कई अवॉर्ड्स

आर्यन खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने जानकारी दी कि उनके ब्रांड D'YAVOL सिंगल एस्टेट वोदका को 2024 का सबसे ज्यादा अवॉर्ड्स मिलने वाला नया वोदका घोषित किया गया है। अपने पोस्ट में आर्यन ने बताया कि यह ब्रांड अब भारत, यूएई, और ऑस्ट्रेलिया में भी उपलब्ध है। इस खबर के साथ ही उन्होंने वोदका का प्रमोशन करते हुए एक पोस्टर भी शेयर किया है, जिसमें इसके खासियतों के बारे में जानकारी दी गई है।

वोदका की खासियतें

पोस्टर में D'YAVOL वोदका की क्वालिटी के बारे में बताया गया है। इसमें लिखा है कि इस सिंगल एस्टेट वोदका को 100% विंटर गेहूं से पोलैंड में तैयार किया गया है। इसे अनाज से गिलास तक की सफर के लिए खास काले मोतियों के जरिए फिल्टर किया जाता है, जिससे इसे बेजोड़ चिकनाई और स्मूथनेस मिलती है। आर्यन ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'ब्लैक इज द न्यू ब्लैक', जो उनके ब्रांड की टैगलाइन को भी दर्शाता है।

शाहरुख खान ने दी बधाई

इस बड़ी सफलता पर शाहरुख खान ने अपने बेटे को सोशल मीडिया पर बधाई दी है। उन्होंने आर्यन के पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, "बधाई हो dyavolworkshop, अब शेल्फ में और जगह की जरूरत होगी"। शाहरुख का यह संदेश दिखाता है कि वे अपने बेटे की मेहनत और उसकी सफलता पर कितना गर्व महसूस कर रहे हैं।

क्या आर्यन करेंगे फिल्मों में एंट्री?

हालांकि, आर्यन खान ने अभी तक फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिंग की शुरुआत नहीं की है, लेकिन हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स आई थीं कि उन्हें एक्टिंग के लिए कुछ बड़े फिल्म मेकर्स ने अप्रोच किया है। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, कुछ टॉप डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स ने शाहरुख खान से बात की है, ताकि वे आर्यन को एक बेहतरीन प्रोजेक्ट के साथ फिल्मों में लॉन्च कर सकें। फिलहाल, आर्यन अपने बिजनेस और फिल्ममेकिंग में व्यस्त हैं, और एक्टिंग को लेकर उन्होंने अभी कोई फैसला नहीं किया है।

D'YAVOL ब्रांड की बढ़ती पहचान

आर्यन खान का D'YAVOL ब्रांड न सिर्फ वोदका बल्कि क्लोथिंग की दुनिया में भी धीरे-धीरे अपनी पहचान बना रहा है। उनके इस ब्रांड को युवा वर्ग से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है, और यह ब्रांड भारत के अलावा कई और देशों में भी अपनी जगह बना चुका है।

गृह कार्य में व्यस्त हो सकते हैं आज इस राशि के जातक, जानिए आपका राशिफल

व्यावसायिक में रूचि लेंगे आज इस राशि के जातक, जानिए आपका राशिफल

वृष राशि के लिए ऐसा होने वाला है आज का दिन, जानिए आपका राशिफल

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -