वादे के मुताबिक रामचरण ने 2.5 लाख रुपये का किया दान

वादे के मुताबिक रामचरण ने 2.5 लाख रुपये का किया दान
Share:

रामचरण ने टालीवुड इंडस्ट्री के सभी प्रशंसकों से अलर्ट रहने का अनुरोध किया है. उन्होंने यह भी कहा कि एक के जीवन से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ भी नहीं है. ध्रुव स्टार ने यह बयान आंध्र प्रदेश के कुप्पम-पलमानेरू राजमार्ग पर बिजली के करंट लगने के कारण तीन प्रशंसकों के निधन के बाद पावरस्टार पवन कल्याण के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर उनकी फिल्म का पोस्टर सामने आया था.

मेगा कबीले के सभी अभिनेताओं ने अपनी संवेदना व्यक्त की और मृतक परिवारों के लिए आर्थिक मदद देने के लिए आगे आए. टालीवुड स्टार राम चरण ने एक पर्सनल नोट जारी किया जिसमें उन्होंने कहा कि ' कुप्पम में जो हुआ वह बेहद दिल तोड़ने वाला है. उनकी आत्मा शांति में आराम करे. उन्होंने कहा कि एक के स्वास्थ्य और जीवन से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ नहीं है. वह आगे सभी प्रशंसकों से अनुरोध करता है कि वे ऐसी बातें करते हुए सतर्क रहें. उन्होंने अपने प्रियजनों को खोने वाले परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की.

अभिनेता ने पहले अपने लोगों के माध्यम से तीन परिवारों में से प्रत्येक को 2.5 लाख रुपये का चेक देने का वादा किया है. चरण ने बताया कि वह परिवारों की देखभाल करेंगे और उनके लिए वहां होंगे. राम के अलावा बोनी कपूर भी इस दर्दनाक हादसे से दुखी थे और उन्होंने हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को 2 लाख रुपये की आर्थिक मदद भी दी है, इसके अलावा पवन कल्याण ने भी मृतक परिवारों को अपनी मदद पहुंचाई.

फिल्म V के निर्माता दिल राजू को हुआ इतने करोड़ का मुनाफा

श्रेया सरन ने शेयर किया फिल्म RRR से जुड़ा अपना अनुभव

अपनी पहली ही फिल्म से सुर्ख़ियों में छा गए थे Vadivelu

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -