हंसना शुरू होते ही 15-20 मिनट तक नहीं रुकती हंसी, अजीबगरीब बीमारी का शिकार हुई मशहूर अदाकारा

हंसना शुरू होते ही 15-20 मिनट तक नहीं रुकती हंसी, अजीबगरीब बीमारी का शिकार हुई मशहूर अदाकारा
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी की लोकप्रियता हिंदी दर्शकों के बीच भी रही है. प्रभास को तो लोग बाहुबली के पश्चात् से जानते हैं किन्तु अनुष्का शेट्टी को लोग बाहुबली के पहले से जानते हैं. अभिनेत्री ने कई सारी साउथ की लोकप्रिय फिल्मों में काम किया है. हाल ही में अनुष्का शेट्टी ने अपनी हेल्थ को लेकर एक शॉकिंग रिविलेशन किया है. उन्होंने बताया है कि वे एक रेयर डिजीज का सामना कर रही हैं. इसमें होता ये है कि अनुष्का शेट्टी हंसना शुरू करती हैं तो रुक नहीं पातीं तथा हंसती जाती हैं. उन्हें दोबारा नॉर्मल होने के लिए 15-20 मिनट का समय लगता है.

अपने एक हालिया इंटरव्यू के चलते इस बारे में चर्चा करते हुए अनुष्का शेट्टी ने बताया कि- मुझे एक लॉफिंग डिसीज है. आपको ये जानकर हैरानी हो सकती है कि हंसना भी एक बीमारी हो सकती है. किन्तु मेरे केस में ऐसा ही है. यदि मैं एक बार हंसना शुरू करती हूं तो 15-20 मिनट तक मेरे लिए हंसी रोक पाना कठिन हो जाता है. कोई कॉमेडी सीन देखते हुए या शूट करते हुए मैं हंसते-हंसते जमीन पर लोट-पोट हो जाती हूं. कई बार ऐसा देखने को मिला है कि इस कारण शूटिंग रोकनी भी पड़ गई है.

अनुष्का शेट्टी के अनुसार, उन्हें (Pseudobulbar Affect) यानी कि PBA नाम की एक बीमारी है. ये एक रेयर न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर है तथा इसका सीधा प्रभाव दिमाग पर पड़ता है. इस अवस्था में इंसान या तो बेकाबू होकर हंसने लग जाता है या फिर रोने लग जाता है. अनुष्का शेट्टी ने हालांकि ये तो नहीं बताया कि उन्हें यही बीमारी है मगर उनके बयान से ऐसा माना जा रहा है कि अनुष्का शेट्टी इसी समस्या का सामना कर रही हैं. पिछली बार वे मिस शेट्टी मिस्टर पॉलीशेट्टी नाम की फिल्म में दिखाई दी थीं. फिलहाल वे घाती और कथानार नाम की फिल्म का भी हिस्सा हैं.

सामने आई कंगना रनौत की इमरजेंसी की रिलीज डेट, जानिए किस दिन आ रही है इंदिरा गांधी की बायोपिक?

सोनाक्षी सिन्हा को देख रेखा ने किया कुछ ऐसा, वायरल हो गया VIDEO

'तुम बच्चा खो सकती हो', प्रेग्नेंसी को लेकर सालों बाद छलका शाहिद कपूर की पत्नी का दर्द

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -