बिग बॉस से बाहर आते ही इन 2 कंटेस्टेंट पर भड़के नेजी, कहा- 'आपको थोड़ी अक्ल होनी चाहिए'

बिग बॉस से बाहर आते ही इन 2 कंटेस्टेंट पर भड़के नेजी, कहा- 'आपको थोड़ी अक्ल होनी चाहिए'
Share:

चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' का सफर सना मकबूल के विजेता बनने के साथ ही समाप्त हो गया है। शो में सना ने ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये की बड़ी रकम भी अपने नाम किया। नेजी इस शो के फर्स्ट रनर अप रहे। सना एवं नेजी के बीच ट्रॉफी को लेकर अंत तक तगड़ी टक्कर थी। नेजी दिल से चाहते थे कि सना अच्छा खेलें। जब सना का नाम विजेता के तौर पर लिया गया तो नेजी ने खुले दिल से उन्हें बधाई दी तथा उनकी जीत पर खुशी जताई। शो से बाहर आने के पश्चात् नेजी ने पहली बार अरमान मलिक एवं रणवीर शौरी पर महिलाओं संग बदतमीजी करने पर अपना गुस्सा जताया है। 

बिग बॉस OTT 3 से बाहर आने के बाद नेजी ने रणवीर शौरी एवं अरमान मलिक पर महिलाओं संग बदतमीजी करने को लेकर अपना गुस्सा जताया। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के चलते कहा, 'उनको समझना चाहिए कि लड़कियों से कैसी बात करनी चाहिए। लड़कियों से तहजीब से बात करनी चाहिए, लिमिट में रहकर बात होनी चाहिए। और यदि आप लाइन क्रॉस करते हैं, तो वह आपकी गलती है। आप नेशनल टेलीविजन पर अगर ऐसा कर रहे हैं तो आपको थोड़ी अक्ल होनी चाहिए।'

इंटरव्यू के चलते नेजी ने कई सवालों के जवाब खुलकर दिए। इसी बीच नेजी से पूछा गया कि आप सना मकबूल के विजेता बनने पर खुश हैं। विनर की ट्रॉफी आपके हाथ से निकल गया कैसा महसूस कर रहे हैं। इस पर नेजी ने कहा कि सना उनकी अच्छी दोस्त हैं। उनके जीतने पर वो बेहद खुश हैं। मैं टॉप 2 में आया इसी से मैं बहुत खुश हूं। मैं जो चाहता था वो मुझे यहां तक आकर भी मिला। यही मेरे लिए बहुत है।

नहीं रही फराह खान की मां, इमोशनल पोस्ट लिख इन लोगों का जताया आभार

सालों बाद एक्ट्रेस ने हटाया पति का नाम, सामने आई चौंकाने वाली वजह

'भंसाली ने नहीं किया डायरेक्ट...', हीरामंडी के इस एक्टर ने कही बड़ी बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -