तिग्मांशु धूलिया के काम करते हुए नज़र आने वाले है आशुतोष राणा

तिग्मांशु धूलिया के काम करते हुए नज़र आने वाले है आशुतोष राणा
Share:

महान एक्टर आशुतोष राणा डिज्नी प्लस हॉटस्टार स्पेशल्स 'द ग्रेट इंडियन मर्डर' में सत्ता के भूखे भ्रष्ट राजनेता का रोल अदा करते हुए दिखाई देने वाले है। आशुतोष राणा तिग्मांशु धूलिया के साथ काम करने के बारे में बोलते हैं और हां कहने के लिए स्क्रिप्ट पढ़ना प्रासंगिक नहीं था, बस उनका नाम यह समझने के लिए पर्याप्त था कि यह कुछ बड़ा है क्योंकि द ग्रेट इंडियन मर्डर एक भावनात्मक उच्च गहन नाटक भी बताया जा रहा है। आशुतोष राणा "जगन्नाथ राय जो एक जिद्दी राजनेता है। राजनीतिक प्रभुत्व, अपराधी" का रोल प्ले कर रहे है। गतिविधियां और हिंसा उसके जीवन का एक तरीका है।

आगे तिग्मांशु धूलिया के बारे में बात करते हुए, आशुतोष राणा बोलते है, "मैंने उनके साथ एक अद्भुत यात्रा की है क्योंकि वह एक महान निर्देशक, लेखक और एक शानदार एक्टर हैं, इसलिए संयोजन अपने आप में बहुत अच्छा है, और कला उनका पेशा नहीं है, यह उनका स्वभाव है। जब आप किसी के साथ कार्य करते हैं तो वे आपको आपकी सीमा तक धकेल देते हैं, और आप देखते हैं कि आपने अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाते हुए एक नया क्षितिज भी बना चुके है। जब भी मैं उनके साथ काम करता हूं, तो मैं खुद को एक अधिक परिष्कृत एक्टर के रूप में पाता हूं और ऐसे लोगों के साथ कार्य करने के लिए इच्छुक है। क्योंकि वे प्रतिक्रिया में विश्वास नहीं करते हैं, लेकिन वे प्रतिक्रिया में भरोसा करते हैं और इससे सामूहिक गतिविधि सामने आती है और मुझे उनके साथ काम करने में बहुत खुशी मिल रही है।"

इसे और जोड़ते हुए आशुतोष राणा ने आगे कहा है कि, ''वह मौजूदा वक़्त के बेहतरीन निर्देशकों में से एक हैं, अगर आप उनके साथ कार्य करने में लगे हुए है तो आपको सेट पर बिना तैयारी के ही जाना पद जाता है क्योंकि सीन तो लिखा होता है लेकिन वह आपको कई तरह के टास्क भी दे रहे है. उस चरित्र को एक तरह से निभाने के लिए सेट, जो आंदोलन के बारें में सच पता चल जाता है। इसलिए आंदोलन के उस सत्य का आनंद लेने के लिए आपको बिना तैयारी के लिए जाना जरुरी है। यह एक छोटे कदम और बड़ी यात्रा की तरह है, और उसने पात्रों की काया का पता लगाया है में  द ग्रेट इंडियन मर्डर बहुत अच्छी तरह से"

द ग्रेट इंडियन मर्डर को विकास स्वरूप के दिलचस्प उपन्यास सिक्स सस्पेक्ट्स के पन्नों से लिया गया है, जो एक हाई-प्रोफाइल मंत्री के बेटे के क़त्ल के इर्द-गिर्द घूमता है। तिग्मांशु धूलिया द्वारा डिरेक्टेड, यह शो एक प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ एक पेचीदा रहस्य का वादा करता है जिसमें रघुबीर यादव, आशुतोष राणा, पाओली डैम, जतिन गोस्वामी और शशांक अरोड़ा के साथ मुख्य भूमिका में प्रतीक गांधी और ऋचा का नाम भी मौजूद है। द ग्रेट इंडियन मर्डर' विशेष रूप से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 4 फरवरी से हिंदी, मराठी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और बंगाली में स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होने वाला है।

नेचर को खुल कर एन्जॉय करती हुई नजर आई कियारा आडवाणी

कोरोना पॉजिटिव हुए गीता बसरा-हरभजन सिंह, कहा- 'बहुत दर्दनाक समय'

गोल्डन गर्ल बनकर 'अरब फैशन वीक' में उर्वशी ने उड़ाए हर किसी के होश

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -