Video : 2017 में इन एक्ट्रेस ने अपने नाम किया Sexiest Women का ख़िताब
Video : 2017 में इन एक्ट्रेस ने अपने नाम किया Sexiest Women का ख़िताब
Share:

साल 2017 खत्म होने को है और इस साल भी कई अच्छे काम हुए हैं और कुछ बुरे भी हुए हैं. कई बड़े दिग्गज हमे छोड़ कर चले गए, किसी ने मिस वर्ल्ड का ताज जीता तो किसी ने सेक्सी होने का ख़िताब अपने नाम कर लिया. ऐसी बहुत सी बातें हैं जो आपको याद होंगी. जैसे इस साल कई बड़ी हस्तियां शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. जैसे हाल ही में क्रिकटर विराट कोहली ने एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी कर ली जो काफी ज्यादा चर्चा में रही है.

इनके अलावा बहुत से ख़िताब भी हैं जो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने हासिल किये हैं. उनमे से हम बात कर रहे हैं एशिया की सेक्सी वीमेन होने का ख़िताब किस किस ने हासिल किया है. जी हाँ, आज जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं उसमे आप देख सकते हैं बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस जो अपना नाम ऊंचाइयों पर ले गयी हैं.

तो ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं साल 2017 में सबसे सेक्सी वीमेन रही एक्ट्रेस की जो एशिया में टॉप पर रही हैं. इस लिस्ट में बॉलीवुड से टॉप पर रही हैं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा, वहीँ दूसरे नंबर पर रही हैं निया शर्मा और तीसरे नंबर पर रही हैं डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोणे. इन्होने अपने नाम के साथ-साथ देश का नाम भी रोशन किया है और आज ये हर किसी के फेवरेट बन चुकी हैं. इसके आगे कौन है आइये देखते हैं इस वीडियो में. 

स्विमिंग सूट में हॉट नज़र आयी 'छोटी बहु'

Photos : हॉटनेस में किसी से कम नहीं है इस एक्ट्रेस की बहन

फैमिली टाइम एन्जॉय कर रही है देसी गर्ल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -