आसिफ ने अपनी ही बेटी के अश्लील वीडियो कर दिए वायरल, पत्नी ने भी खोले कई राज़, FIR दर्ज

आसिफ ने अपनी ही बेटी के अश्लील वीडियो कर दिए वायरल, पत्नी ने भी खोले कई राज़, FIR दर्ज
Share:

उडुपी: कर्नाटक के उडुपी जिले के जाने-माने सामाजिक कार्यकर्ता आसिफ की घिनौनी हरकतें सामने आई हैं। आरोपी आसिफ ने अपनी ही बेटी के अश्लील वीडियो को एडिट करके सोशल मीडिया और कई वॉट्सऐप ग्रुप पर शेयर कर दिए। इस घिनौनी हरकत के चलते उसकी बेटी ने आत्महत्या करने की कोशिश की और उसे इलाज के लिए उडुपी जिले के अज्जाराकाडु अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, घटना तब उजागर हुई, जब पता चला कि आसिफ की बेटी एक युवक से प्यार करती थी, जो तीर्थहल्ली में उसका रिश्तेदार था। लेकिन, उसके पिता इस रिश्ते के सख्त खिलाफ थे। तैश में आकर आसिफ ने अपनी बेटी और लड़के की तस्वीरें और वीडियो एडिट करके इंटरनेट पर शेयर कर दिए। इसके अलावा, आसिफ ने बच्ची के प्रेमी को भी अपने घर बुलाकर उसके साथ मारपीट की। आसिफ ने लड़के और उसकी बेटी दोनों के फोन जब्त कर लिए और एडिटेड वीडियो को अपने फोन में ट्रांसफर कर उन्हें कई प्लेटफॉर्म पर शेयर कर दिया। CCTV कैमरों द्वारा कैद की गई हैरान करने वाली फुटेज से पता चलता है कि जब आसिफ को अपनी बेटी के प्रेम संबंध के बारे में पता चला तो वह किस हद तक हैवान बन चुका था। 

उसने गुस्से में अपनी पत्नी और बेटी दोनों को बेरहमी से पीटा। यह वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया, जिससे यूज़र्स इस तरह के घिनौने व्यवहार से स्तब्ध रह गए। इन चौंकाने वाले खुलासों से पहले, आसिफ को मुल्की में अपथबंधव मनोरोग पुनर्वास केंद्र की स्थापना के लिए उडुपी जिले में एक समर्पित सामाजिक कार्यकर्ता के तौर पर व्यापक रूप से सम्मानित किया गया था। इस केंद्र के जरिए, आसिफ ने नशीली दवाओं की लत और मानसिक बीमारी से पीड़ित लोगों के लिए बहुत जरूरी पुनर्वास सेवाएं दी।

हालाँकि, अब ऐसा प्रतीत होता है कि इस दिखावे के पीछे एक बहुत ही बुरा इंसान छिपा था, क्योंकि आरोप सामने आए हैं कि आसिफ ने धर्मार्थ उद्देश्यों के लिए बनाई गई संपत्तियों को बेच दिया था। यही नहीं; आसिफ पर उनकी पत्नी ने आश्रम में अवैध गतिविधियों में शामिल होने का भी इल्जाम लगाया है, जहाँ वे साथ रहते थे। पत्नी ने आगे दावा किया कि उनके पति को ब्राउन शुगर जैसे नशीले पदार्थों की लत थी, जिसके चलते वे अक्सर उनके साथ हिंसा करते थे।

आसिफ की पत्नी शबनम ने अपने पति के करीबी संबंधों के बारे में जानते हुए भी, साहसपूर्वक पुलिस स्टेशन में अपने पति के गलत कामों को उजागर करने के लिए एक औपचारिक शिकायत दर्ज करने का फैसला किया है। पदुबिद्री पुलिस ने इन गंभीर आरोपों के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।  हालांकि आसिफ फिलहाल फरार है। 

दुल्हन को देखते ही उड़े दूल्हे के होश, चौंकाने वाली है वजह

घर में घुसकर प्रेमी ने मारी प्रेमिका और उसकी मां को गोली, चौकाने वाला है मामला

साबुन के डिब्बों में छिपा रखी थी हेरोइन, असम पुलिस ने ढाई करोड़ की ड्रग्स के साथ दो तस्करों को पकड़ा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -