धर्म नहीं इस कारण टूटा आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का रिश्ता! इस स्टार ने किया खुलासा

धर्म नहीं इस कारण टूटा आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का रिश्ता! इस स्टार ने किया खुलासा
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस फेम आसिम रियाज और हिमांशी खुराना एक वक़्त पर टेलीविज़न के पावर कपल थे. दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री पर प्रशंसक फिदा रहते थे. मगर प्रशंसक उस समय हैरान रह गए जब अचानक दोनों ने घोषणा की कि अलग-अलग धर्म से होने की वजह से दोनों एक दूसरे से अलग हो गए हैं. अलग धर्मों का होने के कारण ब्रेकअप करने पर हिमांशी और आसिम को बहुत ट्रोलिंग भी झेलनी पड़ी. मगर अब दोनों के ब्रेकअप का असली कारण सामने आ गया है. बिग बॉस 13 में आसिम और हिमांशी के साथ नजर आने वाले अबु मलिक ने एक नए इंटरव्यू में दावा किया है कि आसिम और हिमांशी का ब्रेकअप अलग धर्म का होने के कारण नहीं, बल्कि इसलिए हुआ है, क्योंकि आसिम, हिमांशी पर चीजें थोपते थे. 

अपने एक इंटरव्यू के चलते अबु मलिक ने कहा कि उन्हें आरती सिंह की शादी में आसिम और हिमांशी के ब्रेकअप के बारे में पता चला था. अबु मलिक ने कहा- आसिम, हिमांशी पर बहुत सी चीजें थोपते थे कि उन्हें क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाबिए. उन दोनों के ब्रेकअप की यही वजह थी, मुझे आरती की शादी में यही वजह पता चली. हिमांशी को अपना करियर बनाना है. एक्टर्स को एक दूसरे को स्पेस देनी पड़ती है. किन्तु आसिम और हिमांशी के बीच कोई स्पेस नहीं थी. इसलिए हिमांशी ने रिलेशनशिप खत्म किया होगा. अबु मलिक ने आसिम के बारे में कहा कि वो एक अच्छे इंसान हैं, मगर आसिम चाहते हैं कि हर कोई हमेशा उनके लिए उपलब्ध रहे. 

अबु मलिक ने ये भी कहा कि एक्टिंग फ्रेटरनिटी के लोगों को तब तक डेट नहीं करना चाहिए, जब तक वो एक दूसरे को एक्सेप्ट करने के लिए तैयार न हों. अबु का मानना है कि रिश्ता टूटने की वजह धर्म हो सकता है, मगर ये एकमात्र कारण नहीं है. बता दें कि आसिम और हिमांशी पहली बार बिग बॉस 13 में मिले थे. हिमांशी को देखते ही आसिम उन्हें अपना दिल दे बैठे थे. आसिम के लिए हिमांशी ने अपनी सगाई तक तोड़ दी थी. शो से निकलकर भी दोनों के बीच गहरा प्यार था, मगर वर्षों की डेटिंग के बाद दोनों ने ब्रेकअप की घोषणा कर हर किसी को दंग कर दिया. वही बात यदि आसिम की करें तो वो इस वर्ष खतरों के खिलाड़ी में सम्मिलित हुए थे, मगर खबरें हैं कि शो में लड़ाई के बाद उन्हें बाहर कर दिया गया है. 

'खतरों के खिलाड़ी 14' में हुई असीम रियाज की वापसी! सामने आया पूरा मामला

मौनी रॉय के बाद इस एक्टर ने किया स्मृति ईरानी का सपोर्ट, बोले- 'आप इससे बड़ी वापसी करेंगी'

शुभमन गिल के कारण बुरा हुआ रिद्धिमा पंडित का हाल! तस्वीरें देख फैंस को लगा झटका

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -