'खतरों के खिलाड़ी 14' में हुई असीम रियाज की वापसी! सामने आया पूरा मामला

'खतरों के खिलाड़ी 14' में हुई असीम रियाज की वापसी! सामने आया पूरा मामला
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में असीम रियाज लौट आए हैं। बताया जा रहा है कि शो से निकाले जाने के पश्चात् असीम रियाज को इस बात का एहसास हुआ कि उन्होंने ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सेट पर रोहित शेट्टी, शालीन भनोट एवं अभिषेक कुमार के साथ झगड़ा करके मूर्खता की है। ऐसे में उन्होंने शो के होस्ट रोहित शेट्टी से माफी मांगी तथा इसके बाद रिएलिटी शो में वापसी की है।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, जब असीम ने रोहित शेट्टी से माफी मांगी तब रोहित को लगा कि असीम को सच में अपने एक्शन पर शर्मिंदगी हो रही है इसलिए उन्होंने अपना एलिमिनेशन का फैसला वापस लेते हुए असीम को एक बार फिर अपने शो में जगह दे दी। बता दें कि, रोमानिया में कुछ दिन पहले ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के सेट पर असीम एवं रोहित के बीच बहस हो गई थी। दरअसल, असीम ने स्टंट करने से मना कर दिया था क्योंकि उन्हें डर लग रहा था। ऐसे में रोहित ने उनसे कहा कि वह इस प्रकार स्टंट को छोड़ नहीं सकते हैं। 

असीम बहस करने लगे। उन्होंने कहा कि उन्हें यह स्टंट बहुत जोखिम भरा लग रहा है। ऐसे में रोहित ने उन्हें समझाया कि उनकी टीम ये स्टंट कर चुकी है तथा ये सब विशेषज्ञों के अंडर हो रहा है। इसके पश्चात् भी असीम नहीं माने एवं जब शालीन भनोट और अभिषेक कुमार ने उन्हें इसके लिए मनाने का प्रयास किया, तो वह उनके साथ भी बहस करने लगे। ऐसे में रोहित ने उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

मौनी रॉय के बाद इस एक्टर ने किया स्मृति ईरानी का सपोर्ट, बोले- 'आप इससे बड़ी वापसी करेंगी'

शुभमन गिल के कारण बुरा हुआ रिद्धिमा पंडित का हाल! तस्वीरें देख फैंस को लगा झटका

कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर आई देवोलीना भट्टाचार्जी की प्रतिक्रिया, कह डाली ये बड़ी बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -