असीम ने किया अपने एक और नए गाने का एलान

असीम ने किया अपने एक और नए गाने का एलान
Share:

असीम रियाज़ और हिमांशी खुराना अभी मनोरंजन जगत की 'आईटी' जोड़ी हैं. दोनों बिग बॉस 13 के घर में मिले, पहले दोस्त बने और बाद में प्यार हो गया. कभी सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो में उनके कार्यकाल के बाद से, असीम और हिमांशी अपने निजी जीवन के साथ-साथ पेशेवर जीवन को भी बदल रहे है. उन्हें सबसे हिट जोडियों में से एक माना जाता है, और पहले से ही एक साथ तीन संगीत वीडियो में नज़र आ चुके है, जिसे एक शानदार प्रतिक्रिया मिली है.

हाल ही में, हिमांशी ने विशेष रूप से मीडिया को बताया कि वह और असीम एक अन्य गीत के लिए हाथ मिलाने के लिए तैयार हैं, जो उनका चौथा सहयोग होगा. पंजाबी मॉडल-गायिका ने अपनी आगामी परियोजना के बारे में बहुत कुछ नहीं बताया, लेकिन उन्होंने खुलासा किया कि यह एक प्रेम-आधारित रोमांटिक गीत होगा, जिसे एक प्रसिद्ध गायक ने गाया है. कुछ ही दिन पहले, असीम ने लोनावला से अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की और साझा किया कि वह एक नई परियोजना की शूटिंग के लिए वहां है, और हम सोच रहे हैं कि क्या वह लेडीलोव हिमांशी खुराना के साथ अपने गाने के बारे में बात कर रहे है? यदि नहीं, तो क्या आसिम अपने प्रशंसकों के लिए एक और बड़ा उपहार लेकर आ रहे है?

वीडियो में, असीम को यह कहते हुए देखा जा सकता है, 'मैं लोनावाला में हूं, एक अन्य परियोजना की शूटिंग कर रहा हूं, आप लोगों के लिए एक और हैरान करने वाली बात है. लेकिन, मैं इस जगह की खूबसूरती पर सिर्फ तीन बार फिदा हूं. ' खैर, आसिम का वीडियो कहीं न कहीं यह संकेत देता है कि लोनावाला वह स्थान है, जिसमें लवबर्ड्स अपने चौथे गाने की शूटिंग एक साथ कर रहे हैं, हालाँकि, असीम और हिमांशी के आगामी प्रोजेक्ट के बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है. इस बीच, आसिम हाल ही में एक ही स्थान से कई वीडियो शेयर किए है, और जिसके बाद से उनकी इस वीडियो पर काफी व्यू मिल रहे है. उन्होंने कल अपनी तस्वीरों में कुछ टैटू गुदवाए, और प्रशंसकों ने उन्हें कुचलने से नहीं रोका. असीम और हिमांशी इससे पहले तीन गाने कल्ला सोहना नई, ख्याल रख्या और दिल को मेरा दी कसम में काम कर चुके हैं. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Asim Riaz  (@asimriaz77.official) on

सुपरस्टार प्रभास ने किया अपनी आने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' का ऐलान

प्रभास और तान्हाजी डायरेक्टर ओम राउत के इस वीडियो ने बढ़ा दी हलचल, हो सकती है बड़ी घोषणा

जानिए क्यों 11 वर्ष की उम्र में घर से भाग गए थे दिलेर मेहंदी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -