असिन के शेयर की अपनी बेटी की पहली तस्वीर
असिन के शेयर की अपनी बेटी की पहली तस्वीर
Share:

बॉलीवुड में फिल्म 'लंदन ड्रीम्स' से डेब्यू करने वाली साउथ सेंसेशन असिन काफी समय से फिल्मों से दूरी बनाकर चल रही हैं. साल 2016 के जनवरी महीने में माइक्रोमैक्स कंपनी के को-फाउंडर से शादी करके असिन अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी हो चुकी हैं. असिन ने कई बॉलीवुड मूवीज में काम किया है. सुपरस्टार आमिर खान के साथ उन्होंने फिल्म 'गजनी' में अपने अभिनय का जलवा दिखाया था.

सलमान खान के साथ फिल्म लंदन ड्रीम्स में काम करने के बाद उन्होंने सलमान खान के सारः फिल्म 'रेडी' में भी काम किया है. आज यानी 19 जनवरी के दिन असिन की शादी की दूसरी सालगिरह है. और इस खास मौके पर असिन ने अपनी बेटी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. जो तस्वीर असिन ने शेयर की है उसमें उनकी बेटी के पैर दिख रहे हैं , जिसमे उन्होंने पैर के अंगूठे में प्यारी सी रिंग पहनी हुई है.

असिन की शादी बहुत ही गुप्त तरीके से हुई थी. जिसमें मात्र दोस्तो और करीबी रिश्तेदारों ने हिस्सा लिया था. इस शादी को हिन्दू रीती रिवाज़ के साथ-साथ क्रिस्चियन रिवाज़ के साथ भी किया गया था. असिन अपनी फॅमिली के साथ फोटोस को शेयर करती रहती हैं, जिसमें वह काफी खुश दिखाई देती हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Video : बॉलीवुड की ताजा खबरे और लेटेस्ट अपडेट्स

कास्टिंग काउच का शिकार हुई महिला ने किया इंडस्ट्री का पर्दाफाश

परवीन बॉबी की पुण्यतिथी आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -