'अंतर्राष्ट्रीय साजिश के तहत झूठ फैलाते हैं राहुल गांधी..', हिमंता सरमा ने बोला हमला

'अंतर्राष्ट्रीय साजिश के तहत झूठ फैलाते हैं राहुल गांधी..', हिमंता सरमा ने बोला हमला
Share:

गुवाहाटी: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की आलोचना करते हुए उन पर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद से हटाने के उद्देश्य से एक "अंतरराष्ट्रीय साजिश" के तहत लोकसभा चुनावों के दौरान झूठ फैलाने का आरोप लगाया है। सरमा ने गांधी से सवाल किया कि अगर प्रधानमंत्री मोदी ओबीसी हैं, तो कांग्रेस ने लोकसभा में विपक्ष के नेता का पद किसी ओबीसी को क्यों नहीं दिया । उन्होंने कहा कि राहुल के पास उनके द्वारा उठाए गए सवालों के जवाब नहीं हैं।

सरमा ने सोनीपत, जुलाना और कालका में अपनी सभाओं से मिली सकारात्मक प्रतिक्रियाओं का हवाला देते हुए विश्वास जताया कि आगामी विधानसभा चुनावों में हरियाणा में भाजपा सरकार बनाएगी। सरमा ने कहा, "लोकसभा चुनावों के दौरान राहुल गांधी अपनी सभी रैलियों में संविधान की एक प्रति लेकर गए थे। अब संविधान कहां चला गया है? अब वे यह दावा नहीं करते कि यह खतरे में है। उन्होंने चुनावों के दौरान पेंशन योजनाओं और अग्निवीर पहल के बारे में बात की थी, लेकिन अब वे उनका जिक्र नहीं करते। अब वे कहते हैं कि वे आरक्षण खत्म करने के पक्ष में हैं।" हरियाणा में एक अलग चुनावी रैली में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कांग्रेस पार्टी की आलोचना करते हुए आरोप लगाया कि उसने राज्य को लूटने में "कोई कसर नहीं छोड़ी"। धामी ने कृष्णा सर्किट, हरपा सर्किट और सरस्वती विकास हेरिटेज सेंटर जैसी विभिन्न विकास परियोजनाओं पर प्रकाश डाला और कहा कि हरियाणा के एथलीट ओलंपिक में राज्य और देश दोनों का नाम रोशन करते हैं।

हरियाणा के सोहना में भाजपा उम्मीदवार तेजपाल तंवर के लिए प्रचार करते हुए धामी ने कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हरियाणा में विकास के लिए एक दृष्टिकोण और संकल्प है। कांग्रेस ने हरियाणा को लूटने के अलावा कुछ नहीं किया है। उनके शासन के दौरान, केवल मुख्यमंत्री के क्षेत्र में ही विकास हुआ, जबकि लोगों की जमीनें लूट ली गईं और ट्रांसफर और पोस्टिंग की भ्रष्ट प्रथाएं शुरू हो गईं। कांग्रेस पार्टी देश की सबसे बेईमान और धोखेबाज पार्टी है।" हरियाणा में 90 सदस्यीय राज्य विधानसभा के लिए 5 अक्टूबर को चुनाव होने हैं, मतों की गिनती 8 अक्टूबर को होगी। 2019 के चुनावों में, भाजपा 40 सीटों के साथ सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी, जबकि कांग्रेस ने 30 सीटें हासिल कीं।

'ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि..', नाम लिखने पर मचे सियासी बवाल को लेकर बोले विक्रमादित्य सिंह

उद्यमियों के खातों में आए 510 करोड़..! आत्मनिर्भर असम योजना के तहत किए गए ट्रांसफर

बैंगलोर से 4 विदेशी नागरिक गिरफ्तार, फर्जी भारतीय पासपोर्ट बरामद

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -