VIDEO : कलाम के राष्ट्रीय शोक पर मुख्यमंत्री ने लड़कियों संग लगाए ठुमके

VIDEO : कलाम के राष्ट्रीय शोक पर मुख्यमंत्री ने लड़कियों संग लगाए ठुमके
Share:

जहां एक तरफ हिनुस्तान का हर एक शख्स पूर्व राष्ट्रपति डॉ कलाम के निधन पर शोक मना रहा है और पुरे हिंदुस्तान में राष्ट्रीय शोक घोषित किया गया. वही दूसरी तरफ असम के मुख्यमंत्री तरुण गोगोई लड़कियों के साथ ठुमके लगा रहे है. यह सिलसिला यही नही थमा. एक गलती करने के बाद उन्होंने गोल्फ का शॉट लगाकर दूसरी गलती कर दी. जब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर फैला तो मुख्यमंत्री को गलती का एहसास हुआ.

हलाकि सीएम तरुण ने डांस करने को गलत माना लेकिन गोल्फ खेलने को नही. जानकारी के अनुसार, बुधवार को असम के मुख्यमंत्री गोलाघाट जिले में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने गए थे. हातिखुली हॉस्पिटल में प्लांटेशन के आयोजन में हिस्सा लेने के बाद वह उद्घाटन प्रोग्राम में डांस कर रही आदिवासी लड़कियों के साथ नाचने लगे इसी दौरान न्यू मिसा क्लब में उन्होंने गोल्फ कोर्स का उद्घाटन किया तो गोल्‍फ स्टिक उठा कर कुछ शॉट्स भी लगाए.

गोगोई ने स्वीकार की गलती

टीवी चैनल पर ठुमके लगाते और गोल्फ खेलते हुए वीडियो आने के बाद जब विवाद बढ़ता दिखा तो गोगोई ने अपनी गलती स्वीकार ली. उन्होंने कहा, आयोजन में डांस तब किया जब पूरा देश डॉ. कलाम के निधन पर शोक मना रहा है. यह मेरी बहुत बड़ी गलती है. मैं इस घटना से बेहद दुखी हु. इसके लिए माफ़ी मांगता हु. हालांकि गोल्फ या कोई स्पोर्ट्स खेलना एन्जॉयमेंट की श्रेणी में नहीं आता.

भाजपा ने साधा निशाना

असम के भाजपा प्रेसिडेंट सिद्धार्थ भट्टाचार्य ने कहा, शनिवार को गोगोई ने अपने करीबी दोस्त और पूर्व मंत्री बीके हांडिक को खोया और सोमवार को देश ने पूर्व प्रेसिडेंट डॉ. कलाम को खोया. लेकिन हमारे राज्य के चीफ मिनिस्टर डांस करने और गोल्फ खेलने में व्यस्त है.

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -