असम STF ने अलग-अलग अभियानों में दो किलोग्राम से अधिक संदिग्ध हेरोइन जब्त की, 4 तस्कर गिरफ्तार

असम STF ने अलग-अलग अभियानों में दो किलोग्राम से अधिक संदिग्ध हेरोइन जब्त की, 4 तस्कर गिरफ्तार
Share:

गुवाहाटी: रविवार को असम में स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने दो अलग-अलग ऑपरेशन चलाए, जिसमें गुवाहाटी और गोलाघाट से दो किलोग्राम से ज़्यादा संदिग्ध हेरोइन जब्त की गई। अधिकारियों के मुताबिक, इन ऑपरेशनों के दौरान चार संदिग्ध ड्रग तस्करों को गिरफ़्तार किया गया।

असम पुलिस के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी (सीपीआरओ) प्रणब ज्योति गोस्वामी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर अभियान शुरू किया गया था। गोलपाड़ा में एसटीएफ ने दो व्यक्तियों को थोड़ी मात्रा में हेरोइन के साथ पकड़ा। पूछताछ के दौरान, उन्होंने बताया कि पास के एक घर में बड़ी मात्रा में हेरोइन छिपाई गई थी। इस सुराग के बाद, घर से हेरोइन से भरे 140 साबुन के डिब्बे बरामद किए गए। गुवाहाटी के कटाबारी इलाके में एक अन्य अभियान में 308 ग्राम हेरोइन के साथ दो ड्रग तस्करों को पकड़ा गया। गोस्वामी ने बताया कि संदिग्धों का इरादा बारपेटा में मादक पदार्थ की आपूर्ति करना था और यह खेप नागालैंड के दीमापुर से अवध असम एक्सप्रेस के माध्यम से लाई गई थी।

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने एसटीएफ और अन्य एजेंसियों की त्वरित और प्रभावी कार्रवाई के लिए सराहना की। एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर सरमा ने लिखा, "एसटीएफ द्वारा किए गए दो अलग-अलग अभियानों में, वे भारी मात्रा में हेरोइन बरामद करने में सफल रहे: कटाबारी, गुवाहाटी से 308 ग्राम; दो पकड़े गए और राजपुखुरी, गोलाघाट से 1.732 किलोग्राम; दो पकड़े गए।" उन्होंने #DrugsFreeAssam बनाने के मिशन के प्रति उनके समर्पण को उजागर करते हुए इसमें शामिल कर्मियों की प्रशंसा की। सरमा ने कहा, "असम पुलिस ने अच्छा काम किया है।"

विधानसभा चुनाव से पहले फिर उठा मराठा आरक्षण का मुद्दा, शरद पवार से मिलने पहुंचे छगन भुजबल

उधार लेकर शादी पर जमकर किया खर्च, पैसा-जेवर लेकर फरार हो गई दुल्हन

समस्तीपुर में मुहर्रम जुलूस के दौरान हिंदू परिवार पर हिंसक हमला, सज्जाद-इश्तियाक समेत 5 गिरफ्तार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -