पंडाल में फंसी ऐश्वर्या राय आखिर किस पर चिल्लाईं? फैंस कर रहे आराध्या की तारीफ

पंडाल में फंसी ऐश्वर्या राय आखिर किस पर चिल्लाईं? फैंस कर रहे आराध्या की तारीफ
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा ऐश्वर्या राय पिछली रात अपनी प्यारी बेटी आराध्या बच्चन और मां वृंदा राय के साथ बप्पा के दर्शन करने पहुंचीं। दर्शन के पश्चात् जब ऐश्वर्या आराध्या और अपनी मां के साथ पंडाल से बाहर निकलीं, तो वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। इस भीड़ के कारण ऐश्वर्या मां और बेटी के साथ फंस गईं तथा बाहर निकलने में उन्हें काफी मुश्किलें झेलनी पड़ीं।

भीड़ में फंसी होने के बाद भी, आराध्या ने अपनी नानी की मदद की। उन्होंने अपनी नानी को पकड़कर उन्हें चलने में मदद की तथा कार तक पहुंचाया। इस बीच, ऐश्वर्या अपनी बेटी को भीड़ में देखकर चिल्लाईं, "आराध्या, कार में जाओ।" ऐश्वर्या ने अपनी मां को भी संभाला। हालांकि, आराध्या के इस स्नेही व्यवहार ने सभी का ध्यान खींच लिया।

सोशल मीडिया पर आराध्या के संस्कारों की काफी प्रशंसा हो रही है। यूज़र्स कमेंट सेक्शन में आराध्या और ऐश्वर्या की सराहना कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, "आराध्या ने दिल जीत लिया," जबकि एक अन्य ने कहा, "आराध्या के लिए इज्जत बढ़ गई।" एक और शख्स ने लिखा, "भगवान सबको इतनी अच्छी बेटियां दे।" इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट कर अपना प्यार लुटाया है. आराध्या का सलवार-सूट में देसी लुक भी प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है, और वे अपनी मां की परछाई लग रही हैं।

दीपिका पादुकोण से अस्पताल मिलने पहुंचे मुकेश अंबानी, सामने आया VIDEO

IC 814 सीरीज में राजीव ठाकुर की कास्ट‍िंग देखकर भड़का डायरेक्टर, कहा- 'इसको क्यों लिया...'

लंदन में कोहली का पीछा कर रहे लोग, देखकर कपल हुआ नाराज

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -