अनंत-राधिका की शादी में आखिर किस पर भड़की शनाया कपूर?

अनंत-राधिका की शादी में आखिर किस पर भड़की शनाया कपूर?
Share:

देशभर में बीते कुछ दिनों से अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की धूम मची हुई है। इस भव्य शादी में दुनिया भर से कई बड़े कारोबारी, नेता, अभिनेता और खिलाड़ी सम्मिलित हुए। 12 जुलाई को अनंत एवं राधिका शादी के बंधन में बंधे, मगर उनकी शादी का जश्न इससे पहले और बाद में भी जारी रहा। इस शादी में बॉलीवुड के कई स्टार्स ने अपनी उपस्थिति से इस विशेष दिन को और भी खास बना दिया। इसी बीच, संजय कपूर की बेटी एवं अनिल कपूर की भतीजी शनाया कपूर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह नाराज नजर आ रही हैं।

इस वायरल वीडियो में शनाया कपूर वेडिंग वेन्यू पर सुरक्षाकर्मियों से बहस करती दिखाई दे रही हैं। वीडियो से यह स्पष्ट नजर आता है कि वह ब्शुत गुस्से में थीं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से साझा किया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनाया बैग की चेकिंग को लेकर सुरक्षाकर्मियों से नाराज हो गईं। प्राप्त एक रिपोर्ट में बताया गया है कि यह वीडियो सबसे पहले एक टिकटॉक यूज़र ने साझा किया, जिसने दावा किया कि वह वेन्यू पर मौजूद था।

एक्स (ट्विटर) पर वीडियो साझा करते हुए सिनेस्कूप नाम के हैंडल ने लिखा, "आज एक वीडियो सामने आया है, जिसमें शनाया कपूर गार्ड्स पर नाराज होती नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि बैग चेक करने को लेकर उन्होंने गार्ड्स को खूब सुनाया है।" वीडियो में एक बैग भी रखा नजर आ रहा है तथा सुरक्षाकर्मी उन्हें समझाने का प्रयास कर रहे हैं। शनाया कपूर अनंत-राधिका की शादी के लगभग हर इवेंट में दिखाई दी हैं। इससे पहले वह गुजरात के जामनगर में हुए प्री-वेडिंग समारोह तथा विदेश में यूरोप में लग्जरी क्रूज़ पर हुए जश्न में भी सम्मिलित हुई थीं। शादी के दिन भी शनाया बॉलीवुड सितारों के साथ डांस करती दिखाई दिए थीं।

'तारक मेहता...' शो में होने वाली है इस कलाकार की वापसी, नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस

इटली घूमने गई मशहूर अदाकारा, कार तोड़कर चोर ले उड़े पासपोर्ट-कपड़े और क्रेड‍िट कार्ड

क्यों घर छोड़कर चले गए थे 'तारक मेहता' के सोढ़ी? खुद बताई ये वजह

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -