'पठान' खत्म करते ही इस मशहूर निर्देशक की फिल्म में नजर आएंगे शाहरुख खान

'पठान' खत्म करते ही इस मशहूर निर्देशक की फिल्म में नजर आएंगे शाहरुख खान
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पठान में बिजी हैं, जिसे यशराज बैनर प्रोड्यूस कर रहा है। शाहरुख खान अंतिम बार वर्ष 2018 में जीरो नाम की फिल्म लेकर आए थे, जो अच्छा कारोबार करने में असफल रही थी। इसके पश्चात् शाहरुख खान ने ब्रेक लेने का निर्णय किया और लगभग 2 साल के बाद यशराज बैनर की पठान साइन की। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण तथा जॉन अब्राहम भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। 

फिल्म पठान के पश्चात् शाहरुख खान डायरेक्टर एटली के साथ हाथ मिलाएंगे, जो काफी समय से उनके साथ एक फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। शाहरुख खान ने पिछले दिनों एटली की फिल्म की फाइनल ड्राफ्ट भी सुना है, जो उन्हें पसंद आया है। ऐसा सुनने में आ रहा है कि शाहरुख खान पठान खत्म करते ही एटली की फिल्म आरम्भ कर देंगे।

एटली और शाहरुख खान की फिल्म की ताजा अपडेट की बात करें तो अपनी रिपोर्ट में बताया है कि जब कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण मुंबई में सारी चीजें थम गई थीं तब एटली चेन्नई से मुंबई आए थे। इसी के चलते उन्होंने शाहरुख खान से फिल्म की स्क्रिप्ट पर चर्चा की थी। शाहरुख खान को यह स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई है और वो इसे साल के अंत तक आरम्भ कर देंगे। फिल्म पठान की शूटिंग कोरोना वायरस महामारी के कारण रुकी पड़ी है। कोरोना के कारण महाराष्ट्र सरकार ने टीवी शोज और फिल्मों की शूटिंग पर रोक लगा दी है।

ब्रिटेन एशियाई फिल्म समारोह में दिखाई गई गौतम घोष की 'राहगीर‘

रेखा हैरिस को याद आई अपनी ये जबरदस्त फिल्म

कविन की 'लिफ्ट' होगी तमिल सिनेमा की 'एविल डेड'

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -