AAP की नेता सोनी सोरी पर ज्वलनशील पदार्थ से हमला

AAP की नेता सोनी सोरी पर ज्वलनशील पदार्थ से हमला
Share:

रायपुर : आम आदमी पार्टी की नेता सोनी सोरी जो कि छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में कार्यरत है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि सोनी सोरी पर कुछ अज्ञात लोगो ने ज्वलनशील पदार्थ से हमला किया है. जिन्हे तुरंत ही इलाज के लिए जगदलपुर के हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. पुलिस ने इस मामले में कहा है कि हमने इसमें मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी की नेता सोनी सोरी पर कुछ अज्ञात लोगो के समूह ने काले रंग का ज्वलनशील पदार्थ उनके चेहरे पर डाला जोकि एसिड जैसा हो सकता है.

पुलिस ने आगे कहा है कि जब दंतेवाड़ा जिले के गीदम थाना क्षेत्र के अंतर्गत जवांगा गांव में आम आदमी पार्टी की नेता सोनी सोरी अपने दो अन्य मित्रों के साथ में गृहग्राम गीदम के लिए मोटरसाइकल से रवाना हुई थी तो रास्ते में जवांगा गांव के निकट पहुंचते ही वहां पर उनके पास कुछ मोटरसाइकल सवार लोग आए व उन्हें घेर लिया.

इन लोगो ने आप नेता सोनी सोरी के चेहरे पर ग्रीस जैसा कुछ पदार्थ पोत दिया. जब उसके चेहरे पर जलन होने लगी तो उन्हें तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस घटना को अंजाम देकर हमलावर वहां से रफूचक्कर हो गए.

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -