ट्रक की टक्कर से उड़ गए ऑटो के परखच्चे, 7 की दुखद मौत, 4 घायल

ट्रक की टक्कर से उड़ गए ऑटो के परखच्चे, 7 की दुखद मौत, 4 घायल
Share:

कटनी: मध्य प्रदेश के दमोह में एक गंभीर सड़क हादसा हुआ, जिसमें एक ऑटो और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में ऑटो ट्रक के नीचे दब गया, जिससे 7 लोगों की जान चली गई और 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए तुरंत एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया है। यह हादसा कटनी मार्ग पर हुआ।

सूचना मिलने के बाद कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक और अन्य प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। घटनास्थल पर एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ऑटो में सवार सभी घायल यात्रियों को अस्पताल ले जाया गया है, जिसमें ट्रक चालक भी शामिल है, जो खुद घायल हुआ है और उसका भी इलाज चल रहा है।

हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि ट्रक चालक नशे में था या नहीं। घायलों की पहचान भी नहीं हो पाई है, क्योंकि वे गंभीर स्थिति में हैं और बात करने की स्थिति में नहीं हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल की जांच के बाद वे अस्पताल जाएंगे और वहां पर घायलों के फोन लेकर उनके परिवारों को सूचित करेंगे। इसके साथ ही यह पता लगाने की कोशिश की जाएगी कि घायलों का संबंध किस क्षेत्र से है, क्योंकि स्थानीय लोग भी ऑटो में यात्रा कर रहे यात्रियों को पहचान नहीं पा रहे हैं।

MP से गोवा तक तबाही मचाएगी बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

असम से भारत में घुस रहे थे 3 बांग्लादेशी, BSF ने खदेड़ा

12 घंटों में झारखंड-विधानसभा में नौकरी, नए-नए पद..! हाई कोर्ट ने CBI को सौंपी जांच

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -