इन चीजों पर अविका गौर को होती है शर्मिंदगी

इन चीजों पर अविका गौर को होती है शर्मिंदगी
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'बालिका वधू' में आनंदी कि भूमिका निभा कर अभिनेत्री अविका गौर घर-घर में लोकप्रिय हो गईं। अविका ने अपने करियर का आरम्भ बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट किया था। इसके बाद से अविका 'ससुराल सिमर का' जैसे लोकप्रिय टेलीविज़न शोज में और दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। एक इंटरव्यू में अविका गौर ने बताया कि सीरियल 'ससुराल सिमर का' में उनके रोली की भूमिका ने कई बहुत शर्मिंदगी महसूस कराने वाली थीं।

वही जब अविका से पूछा गया कि उनकी भूमिका ने ऐसी कौन सी चीज थीं जो अजीब और शर्मिंदगी महसूस कराने वाली थीं। हालांकि अविका किसी एक भूमिका का नाम लेने से बचती नजर आई, किन्तु फिर फाइनली उन्होंने कहा कि 'ससुराल सिमर का' सीरियल में रोली की भूमिका ने कई ऐसी चीजें कीं जो बहुत एम्बैरिंग थीं, यह बताते हुए वह स्वयं भी अपनी हंसी नहीं रोक पाईं। अपने इंटरव्यू में अविका गौर ने कहा, "मुझे एक भूत ने बताया कि मैं कानून अपने हाथ में ना लूं। मुझे एक त्रिशूल से मारा गया। मैंने कई असंभव सी चीजें कीं। मैं तीन बार मरकर जिंदा हो गई तथा कम से कम 50 बार किडनैप हुई। मेरी शायद 6 या 7 बार शादी हुई।" अविका ने बताया कि उनकी भूमिका ने शो में कम से कम तीन बार एक ही भूमिका से शादी की। 

अविका ने बताया कि वह एक टेलीविज़न अभिनेता कहलाने पर कितना गर्व महसूस करती हैं तथा किस प्रकार उन्हें टेलीविज़न शोज के कारण दर्शकों का बहुत अधिक एक्सपोजर मिला है। उन्होंने कहा कि टेलीविज़न कलाकारों को इंप्रूवमेंट करने और इंप्रोवाइजेशन करने का तजुर्बा होता है। अविका गौर ने कहा, "हर टेलीविज़न अभिनेता को खुद पर बहुत गर्व महसूस करना चाहिए, जो भी वह हर रोज करते हैं। यह एक टास्क है और मुझे टेलीविज़न एक्टर कहलाने पर गर्व है। बता दें कि अविका गौर 1920 Horrors Of The Heart के माध्यम से बॉलीवुड जगत में अपना पहला कदम बढ़ाने जा रही हैं।

'मुँह तो धक लिया, बाकी का क्या...?', उर्फी जावेद का नया लुक देख बोले लोग

पर्सनल लाइफ को लेकर रुपाली गांगुली ने कही ये बड़ी बातें

कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक के बीच नहीं चल रहा कुछ ठीक! US टूर पर नहीं होंगे साथ

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -