इस मशहूर स्टार संग रिलेशनशिप में है अवनीत कौर, जानिए कौन है ये हैंडसम हंक?
इस मशहूर स्टार संग रिलेशनशिप में है अवनीत कौर, जानिए कौन है ये हैंडसम हंक?
Share:

टीवी जगत की जानी मानी मशहूर अदाकारा अवनीत कौर यूं तो अक्सर ही अपने सुपर सिजलिंग लुक्स को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं। किन्तु इस बार अवनीत अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अवनीत कौर बहुत वक़्त से प्रोड्यूसर राघव शर्मा को डेट कर रही हैं तथा दोनों मनोरंजन जगत के नए लव बर्ड्स हैं। 

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, अवनीत और राघव बहुत समय से एक दूसरे को जानते हैं तथा दोनों को 3 से 4 वर्ष पूर्व एक दूसरे के लिए प्यार का एहसास हुआ था। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया है- दोनों सोशली मिले थे तथा बहुत वक़्त से एक दूसरे के साथ हैं। पहले राघव को अवनीत से प्यार हुआ था तथा उन्होंने बहुत वक़्त तक अवनीत का पीछा किया था। हालांकि, अपने प्रोफेशन के कारण दोनों अपने रिलेशनशिप को लो प्रोफाइल रखते हैं। 

राघव शर्मा एक प्रोड्यूसर हैं तथा प्रोडक्शन हाउस (म्यूजिक लेबल कंपनी) से जुड़े हुए हैं। इस बैनर से संबंधित कई परियोजनाओं में अवनीत दिखाई दे चुकी हैं। इसलिए वो अपनी डेटिंग लाइफ को निजी रखते हैं। वहीं, अवनीत की बात करें तो वो एक अभिनेत्री होने के साथ एक बेहतरीन डांसर भी हैं। अवनीत कई डांस रियलिटी शो में भाग ले चुकी हैं। अवनीत कई म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुकी हैं। सोशल मीडिया पर अवनीत कौर की बड़ी फैन फॉलोइंग है।

'Oops Moment' पर उर्फी जावेद ने दी सफाई, कहा- 'देखने के लिए ऐसा कुछ नहीं जो...'

ऊप्स मूमेंट का शिकार हुई उर्फी जावेद, वीडियो देख बेकाबू हुए फैंस

शादी के बाद पति के प्यार में रंगी नजर आई सायली कांबले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -