आयशा खान ने मुनव्वर फारूकी पर कसा तंज! कह डाली ये बड़ी बात

आयशा खान ने मुनव्वर फारूकी पर कसा तंज! कह डाली ये बड़ी बात
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में आयशा खान वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में आई थीं। उनके आने के बाद शो में बहुत हंगामा हुआ, क्योंकि उन्होंने मुनव्वर फारूकी को लेकर कई हैरान कर देने वाले दावे किए थे। आयशा ने शो के चलते भी मुनव्वर की कई बातें उजागर कीं, जिसमें उन्होंने कहा था कि मुनव्वर उनके साथ डबल डेट कर रहे थे। अब हाल ही में आयशा ने शादी से जुड़ा एक ऐसा कमेंट किया, जिससे प्रशंसकों को लगा कि वह मुनव्वर पर तंज कस रही हैं।

दरअसल, आयशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्रशंसकों से सवाल पूछने को कहा। इस के चलते एक शख्स ने उन्हें लिखा, "शादी मुबारक हो सिस्टर।" इस पर आयशा ने जवाब दिया, "हैं??? मेरी तो एक भी नहीं हुई है," और साथ में हंसने वाला इमोजी भी पोस्ट किया। तत्पश्चात, प्रशंसकों ने अंदाजा लगाया कि आयशा का यह कमेंट मुनव्वर के लिए तंज हो सकता है, क्योंकि हाल ही में मुनव्वर ने मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाला से शादी की है। दोनों ने मई 2024 में निकाह किया था।

गौरतलब है कि जब मुनव्वर 'बिग बॉस' में आए थे, तब वह नाजिला के साथ रिलेशनशिप में थे तथा शो में उनके बारे में बात भी करते थे। मगर बाद में आयशा खान ने मुनव्वर पर डबल डेटिंग का आरोप सोशल मीडिया पर लगाया। मुनव्वर ने यह स्वीकार किया था कि वह आयशा के संपर्क में थे, लेकिन फिर नाजिला ने मुनव्वर से ब्रेकअप कर लिया। आयशा ने मुनव्वर और उनकी टीम पर आरोप लगाया था कि वे म्यूजिक वीडियो के बहाने लड़कियों से संपर्क करते हैं। हालांकि, मुनव्वर ने इन आरोपों को गलत बताया था, मगर आयशा इतनी नाराज थीं कि उन्होंने सार्वजनिक रूप से मुनव्वर के इरादों पर सवाल उठाए।

अक्टूबर में बंद हो जाएंगे ये 7 शो

मशहूर कथावाचक ने किया उर्फी को रोस्ट, कह डाली ये बड़ी बात

जेठालाल या दयाबेन... 'तारक मेहता...' शो के किस स्टार को मिलती थी ज्यादा फीस?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -