गाय को विवाद का विषय न बनने दे मोदी

गाय को विवाद का विषय न बनने दे मोदी
Share:

लखनऊ : उत्तरप्रदेश के अल्पसंख्यक और संसदीय कार्य मंत्री आजम खान ने एक बार फिर बीफ मसले पर कहा कि इस मामले में सियासत चल रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उन्होंने अपील की है कि वे आस्था से जुड़े इस पशु को बचाने का प्रयास करें। उन्होंने कहा कि जो नेता गोमांस को लेकर गैर-जिम्मेदाराना बयानबाजी करते हैं उन पर नकेल कसी जाना जरूरी है। उत्तरप्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खान ने यह भी कहा कि पुरी के पीठाधीश्वर स्वामी अधोक्षजानंद देवतीर्थ महाराज को पत्र के माध्यम से उन्होंने कहा कि गाय को लेकर किसी तरह का विवाद न हो। उसे विवाद का विषय न बनाया जाए। 

उल्लेखनीय है कि स्वामी अधोक्षजानंद ने कैबिनेट मंत्री आजम खान को स्वामी देवतीर्थ महाराज ने एक काली गाय और बछिया भेंट की थी और एक पत्र भी लिखकर पहुंचाया था। जिसके बाद आजम खान ने इस गाय और बछिया का ध्यान देने के निर्देश संबंधितों को दिए थे। अब आजम ने इस मामले में कहा है कि स्वामीजी और अन्य इसका राजनीतिकरण न करें, बल्कि वे विवादित बयानबाजी करने वालों को सीख दें और उन्हें सही गलत का फर्क समझाऐं।

कैबिनेट मंत्री आजम खान ने पत्र के माध्यम से कहा है कि गाय के मरने के बाद इसे बेचने पर प्रतिबंध लगाया जाए। यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि गाय के मरने के बाद उसका अंतिम संस्कार विधि - विधान से करवाया जाए। 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -