बाहुबली को टक्कर देने को तैयार है 'महावीर कर्ण'
बाहुबली को टक्कर देने को तैयार है 'महावीर कर्ण'
Share:

साउथ के सुपरस्टार विक्रम कुछ भी करते हैं तो कुछ हटकर ही होता है. उन्हें कैरेक्टर में उतरने के लिए पहचाना जाता है. अब वे ऐसी फिल्म करने जा रहे हैं जो किन्हीं मायनों में बाहुबली से कम नहीं होगी. वे सूर्य पुत्र कर्ण के जीवन पर आधारित फिल्म में लीड कैरेक्टर निभाएंगे.  फिल्म का नाम है 'महावीर कर्ण.' फिल्म को आर.एस. विमन डायरेक्ट करेंगे. फिल्म की जानकारी विक्रम ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है. दिलचस्प बात यह है कि साउथ के ये सुपरस्टार इस बार हिंदी में फिल्म लेकर आ रहे हैं. इस तरह उनका ये प्रयोग काफी दिलचस्प होगा.

विक्रम ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा है : "सूर्यास्त होने के बाद सूर्योदय होता है. 'महावीर कर्ण' हिंदी मैगनम ओपस. एक्टर चियान विक्रम. डायरेक्टर आर.एस. विमल. प्रोड्यूसर यूनाइटेड फिल्म किंगडम, न्यूयॉर्क. महीवीर कर्ण." फिल्म के लिए दुनिया भर से बेस्ट टेक्निशियंस का इस्तेमाल किया जाएगा. फिल्म का बजट लगभग 300 करोड़ रु. बताया जा रहा है. फिल्म की शूटिंग इस साल अक्टूबर में शुरू होगी और अगले साल इसे रिलीज करने की तैयारी है. वैसे भी विक्रम को अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए पहचाना जाता है. उनकी फिल्म 'सेतु' के हिंदी रीमेक 'तेरे नाम' से ही सलमान खान का डूबता हुआ करियर फिर से पटरी पर लौटा था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

श्रीदेवी की 'मॉम' समेत ये फिल्में दिखाई जाएगी अर्मेनिया में

अब 'बाहुबली' जैसी फिल्में नहीं कर पाएंगे प्रभास

GQ मैगज़ीन के कवर पेज पर 'बाहुबली' का जेंटलमैन लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -