'बार बार देखो' पकड़ रही है रफ्तार

'बार बार देखो' पकड़ रही है रफ्तार
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म बार बार देखो रिलीज हो चुकी है. फिल्म के ट्रेलर में जहाँ कैटरीना और सिद्धार्थ की केमेस्ट्री को काफी पसंद किया गया. वही फिल्म में भी दर्शको को इनकी केमेस्ट्री काफी अच्छी लगी. फिल्म का निर्माण एक्सेल एंटरटेनमेंट और धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया है. वही फिल्म का निर्देशन नित्या मेहरा ने किया है. फिल्म ने अपने पहले दिन अच्छी कमाई की है.

फिल्म 'बार बार देखो' ने शुक्रवार को भारत में 6.81 करोड़ रुपए कमाए। शनिवार को यह आंकड़ा 7.65 करोड़ रुपए रहा। इस लिहाज से फिल्म ने दो दिनों में 14.46 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। हालांकि फिल्म को रिलीज होने के दूसरे दिन कमाई के मामले मेें एक करोड़ रुपए से भी कम का फायदा मिला. 

उम्मीद है की फिल्म के कलेक्शन में संडे को इजाफा हो जायेगा. अगर बात की जाए इस फिल्म की कहानी की तो फिल्म एक मोर्डन लव स्टोरी के इर्द गिर्द घूमती है. जहा जय ( सिद्धार्थ ) और दिया की लव स्टोरी काफी परफेक्ट चल रही होती है, लेकिन ऐसे में दिया, जय से शादी करने को कहती है. जय शादी के लिए राजी तो हो जाता है, लेकिन वह अपनी शादी के इस फैसले से खुश नहीं होता है. और ऐसे में वो एक रात गुस्से में कुछ इस बोल देता है.

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -