पीछे होगा कोलगेट और उड़ेगी नेस्ले की चिड़िया : रामदेव

पीछे होगा कोलगेट और उड़ेगी नेस्ले की चिड़िया : रामदेव
Share:

नई दिल्ली : योगगुरू बाबा रामदेव एक बड़े योगगुरु होने के साथ ही एक सफल बिजनेसमैन भी साबित हो रहे है. रामदेव ने इस बारे में जानकरी पेश करते हुए हाल ही में यह भी बताया था कि पतंजलि का कारोबार 5000 करोड़ तक पहुंच चूका है. और आने वाले साल में इस कारोबार को 10,000 करोड़ से भी अधिक किये जाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है.

रामदेव ने अधिक जानकारी पेश करते हुए यह भी कहा है कि जहाँ एक तरफ दुनिया मंदी का सामना कर रही है तो वही पतंजलि ने इस समय 150 फीसदी की वृद्धि हासिल की है. अपनी वृद्धि के बारे में बताते हुए रामदेव ने बताया है कि हम बहुत जल्द ही कोलगेट और नेस्ले जैसी कम्पनियो को भी पीछे छोड़ने में कामयाब हो जाएंगे. इसके साथ ही जानकारी में यह भी बताया जा रहा है कि चालू वर्ष के दौरान कोलगेट को पतंजलि से नीचे आने के अनुमान है.

साथ ही आने वाले 3 सालों में पतंजलि यूनिलीवर को भी पछाड़ने में कामयाबी हासिल कर लेगी. रामदेव का यह कहना है कि पतंजलि के बढ़ते कदम कोलगेट के साथ ही नेस्ले के घोंसले में बैठी चिड़िया को भी उड़ाने में सफल होने वाली है. गौरतलब है कि पतंजलि का कारोबार देश में बढ़ता ही जा रहा है. और इसके साथ ही यह भी देखने को मिल रहा है कि आज देश के हर कोने में पतंजलि अपनी पहुँच बना रहा है.

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -