'राहुल गांधी खटाखट पैसे नहीं दे पाए, इसलिए खीझ रहे', बेबी रानी मौर्य ने बोला हमला

'राहुल गांधी खटाखट पैसे नहीं दे पाए, इसलिए खीझ रहे', बेबी रानी मौर्य ने बोला हमला
Share:

हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस में सत्संग के दौरान हुई भगदड़ में 121 लोगों की मौत की खबर सुर्खियों में बनी हुई है। इस दुखद घटना के बाद, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी शुक्रवार सुबह अलीगढ़ और हाथरस पहुंचे और पीड़ित परिवारों से मुलाकात की। यहां उन्होंने पीड़ित परिवारों से मुलाकात की. इस पर अब उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री बेबी रानी मौर्य ने प्रतिक्रिया दी है.

उन्होंने कहा है कि कांग्रेस की सीटें कम आई हैं. वे सरकार नहीं बना पाए. खटाखट रुपया नहीं दे पाए. इसी हताशा में राहुल खीझ रहे हैं. अखिलेश यादव तो कुछ भी बोलते रहते हैं. प्रशासन की कोई गलती नहीं है, जितने भी लोगों की अनुमति मांगी गई थी, उतनी दी गई. उन्होंने कहा कि ये धार्मिक आयोजन था. इस प्रकार के बड़े आयोजन में आयोजक पहले जिम्मेदार होते हैं, प्रशासन बाद में होते हैं. भोले बाबा के कार्यक्रम में उनकी अपनी व्यवस्था होती है. हमें जानकारी प्राप्त हुई है कि कार्यक्रम के पश्चात् बाबा की रज लेने की होड़ में ऐसा हुआ. कोई भी बाबा अपने चरणों की रज लेने के लिए नहीं कहता, लोग अपनी भावना से लेते हैं. पूरे मामले की सरकार उच्चस्तरीय जांच करा रही है. जिसकी भी भूमिका होगी, उस पर कार्यवाही होगी. 

शुक्रवार प्रातः कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने हाथरस पहुंचकर भगदड़ पीड़ित से मुलाकात की. उन्होंने इससे पहले अलीगढ़ पहुंचकर भी पीड़ितों से मुलाकात की थी. राहुल गांधी से मुलाकात करने के लिए हाथरस के ग्रीन पार्क में सभी पीड़ित इकट्ठा हुए थे. यहां राहुल भगदड़ में जान गंवा चुकी मुन्नी देवी तथा आशा देवी के साथ चोटिल माया देवी से मिले. ये सभी हाथरस के नवीपुर खुर्द के रहने वाले हैं. राहुल गांधी इस दुर्घटना में दम तोड़ चुकी ओमवती के परिवार के लोगों से भी मिले थे. बता दें कि इस दुर्घटना में जान गंवाने वालों में हाथरस जिले के 20 और शहर के 10 लोग सम्मिलित हैं.

मिड डे मील के पैकिट में निकला सांप, मचा हंगामा

तेजी से बढ़ रहा हिन्दुओं के अल्पसंख्यक होने का खतरा! आखिर क्यों अदालतें कह रहीं है- 'धर्मांतरण रोको', जानिए हर सवाल का जवाब

भीख मांग रहे बच्चे के पास मिला IPhone, मामला जानकर उड़े लोगों का होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -