नकुल मेहता ने अचानक बीच में ही छोड़ दिया 'बड़े अच्छे लगते हैं 2', चौंकाने वाली है वजह

नकुल मेहता ने अचानक बीच में ही छोड़ दिया 'बड़े अच्छे लगते हैं 2', चौंकाने वाली है वजह
Share:

टेलीविज़न का मशहूर सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' (Bade Achhe Lagte Hain 2) को लेकर ऐसी खबर आई है जो प्रशंसकों का दिल तोड़ सकती है। इस सीरियल के दोनों ही लीड एक्टर्स राम एवं प्रिया यानी कि नकुल (Nakuul Mehta) मेहता और दिशा परमार ने इस शो को बीच में ही छोड़ा दिया है। ये खबर जैसे ही आई तो प्रशंसकों का दिल टूट गया। इतना ही नहीं इस शो को छोड़ने का कारण जानकर आपका भरोसा करना मुश्किल होगा। 

वही हाल ही में नकुल मेहता ने इस शो को बीच में ही छोड़ने के निर्णय को लेकर इंटरव्यू में ऐसी बात कह दी कि उनका बयान तेजी से वायरल हो रहा है। हाल ही में नकुल मेहता ने इस शो को छोड़ने की घोषणा की। तत्पश्चात, इस इंटरव्यू में नकुल ने कहा- 'इस सीरियल का जब घोषणा हुई थी तो लोगों के मन में कई सवाल थे कि रिबूट को राम कपूर और साक्षी तंवर के आइकॉनिक सीरियल के मुकाम तक पहुंचा पाएंगे या फिर नहीं। मगर हमें वैसा ही प्यार मिला।'

'बड़े अच्छे लगते हैं 2' जल्द ही लीप लेने वाला है। ऐसे में नकुल ने आगे कहा- 'ये सफर मेरे लिए बहुत अधिक खूबसूरत था। अब इसकी कहानी और आगे बढ़ रही है तथा मुझे नहीं लगता कि मैं इससे अधिक इसमें कुछ कर पाऊंगा। लेकिन इतना अवश्य है कि राम के किरदार को काफी मिस करूंगा।' नकुल मेहता और दिशा परमार (Disha Parmar) के 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' को छोड़ने की खबरें बहुत समय से आ रही थीं। रिपोर्ट्स के अनुसार, ये दोनों सितारे लीप में अधिक उम्र का किरदार निभाना नहीं चाहते। जिसके कारण इन दोनों ने शो से किनारा कर लिया। इसके साथ ही शो में हितेन तेजवानी की एंट्री भी हो सकती है।

सिर्फ ब्रा पहनकर जमकर नाची ये एक्ट्रेस, वीडियो देख आहें भरने लगे फैंस

'शीजान को नहीं करूंगी माफ', बेटी तुनिशा की मौत पर झलका मां का दर्द

पुलिस के हाथ लगा तुनिषा का सुसाइट नोट, शीजान को लेकर लिखी ये बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -