बादशाह ने कॉमेडियन समय रैना पर कसा तंज, लोगों ने किया ट्रोल

बादशाह ने कॉमेडियन समय रैना पर कसा तंज, लोगों ने किया ट्रोल
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया पर नमन अरोड़ा का वीडियो वायरल हो रहा है। नमन अरोड़ा हाल ही में कॉमेडियन समय रैना के शो India's Got Latent में दिखाई दिए थे। नमन अरोड़ा की कॉमेडी को बहुत पसंद किया जा रहा है, मगर इस बीच सिंगर और रैपर बादशाह ने वक़्त रैना पर तंज कसा, जिससे वह भी चर्चा में आ गए। बादशाह के इस तंज को कुछ लोगों ने पसंद नहीं किया, तथा सोशल मीडिया पर उनकी ट्रोलिंग आरम्भ हो गई।

India's Got Latent के नए एपिसोड में नमन अरोड़ा की स्टैंडअप कॉमेडी को जूरी ने खूब सराहा। नमन अरोड़ा इस एपिसोड के विनर भी बने। यहां तक कि वक़्त रैना ने उन्हें 7 सितंबर को मुंबई में अपने शो का ओपनर बनने के लिए भी आमंत्रित किया। इसी एपिसोड के पश्चात्, बादशाह ने अपने एक्स हैंडल पर ट्वीट करके समय रैना को ट्रोल किया। बादशाह ने लिखा, "India's Got Talent से India's Got Latent तक। डाउनफॉल सच है।"

जैसे ही बादशाह ने यह ट्वीट किया, उनके ट्वीट के नीचे लोगों ने कमेंट्स करके उन्हें ट्रोल करना आरम्भ कर दिया। एक शख्स ने लिखा, "वास्तव में बाबा सहगल से बादशाह तक। डाउनफॉल सच है।" वहीं, एक अन्य शख्स ने कहा कि हर कोई इसे डाउनफॉल की भांति नहीं देखता। एक तीसरे शख्स ने लिखा, "हनी सिंह से बादशाह। डाउनफॉल सच है।" India's Got Latent के पांचवे एपिसोड में नमन अरोड़ा ने भाग लिया था तथा वे इस एपिसोड के विनर भी रहे। नमन अरोड़ा हरियाणा के अंबाला के रहने वाले हैं तथा उन्हें कई लोग हैप्पी अरोड़ा के नाम से भी जानते हैं। पेशे से एक्टर नमन अरोड़ा ने जुग जुग जीयो और मिस्टर एंड मिसेज माही जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अतिरिक्त, उन्होंने कई टेलीविज़न सीरियल्स में भी अभिनय किया है।

कंगना की 'इमरजेंसी' के सेंसर सर्टिफिकेट पर लगी रोक, एक्ट्रेस बोलीं- 'हमें धमकी मिल रही'

कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' पर बैन लगाएगी कांग्रेस सरकार, CM ने कही ये बात

‘क्या होगा ऐश्वर्या का...’, जब रजनीकांत से बुजुर्ग ने कह डाली ऐसी बात

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -