'अलग धर्म के कारण टूटी बादशाह की शादी', खुद किया खुलासा

'अलग धर्म के कारण टूटी बादशाह की शादी', खुद किया खुलासा
Share:

जाने माने मशहूर रैपर बादशाह का मानना है कि शादी कभी भी जल्दबाजी में नहीं करनी चाहिए। यह एक ऐसा फैसला है जिसे पूरी तरह से समझ-बूझकर लेना चाहिए। यह सब उन्होंने अपने एक्सपीरियंस से कहा। बादशाह अपनी लंदन-आधारित पत्नी जैस्मिन मसीह से अलग हो चुके हैं, तथा दोनों की एक छोटी बेटी भी है। बादशाह ने इस बारे में बताया कि उनके माता-पिता को पहले से ही संदेह था कि यह रिश्ता लंबे वक़्त तक नहीं चलेगा तथा उन्होंने शादी टूटने की वजहों का खुलासा किया।

बादशाह का एक इंटरव्यू वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने अपनी टूटी शादी के बारे में बात की। जब उनसे शादी एवं बेटी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि प्यार पूरी तरह से कमिटमेंट वाला होना चाहिए। बादशाह ने कहा, "दो-तीन चीजें होती हैं जो टूटने के बाद करनी चाहिए।" जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने अपनी पत्नी जैस्मिन के साथ ऐसा ही प्यार किया था, तो उन्होंने कहा, "हां, लेकिन यह टूट गया।" बादशाह ने बताया, "हम फेसबुक पर मिले थे तथा इसके बाद फिर एक कॉमन फ्रेंड के माध्यम से जुड़े। हमने एक वर्ष तक डेट किया तथा फिर शादी कर ली।" जब पूछा गया कि क्या उनके माता-पिता राजी थे, तो उन्होंने बताया, "घरवालों ने मान लिया था। वे जागरूक दिखने के चक्कर में कुछ नहीं बोले। यह जानना जरूरी है कि इंसान साथ में कैसे रह सकता है। माता-पिता अक्सर सही होते हैं। उन्होंने मुझसे पूछा था कि क्या मैं पूरी तरह से सुनिश्चित हूं।"

बादशाह ने कहा कि उनकी और जैस्मिन की शादी में सबसे बड़ी अड़चन सांस्कृतिक भिन्नताएं थीं। उन्होंने बताया, "जैस्मिन लंदन में पैदा हुई तथा वहीं बड़ी हुई। मेरे माता-पिता ने कहा था कि दिक्कतें होंगी, और ऐसा ही हुआ। वह यहां अडजस्ट नहीं हो पाई एवं सब कुछ गड़बड़ हो गया। हम दोनों ने बहुत प्रयास किया कि शादी बच जाए।" बेटी के बारे में बादशाह ने बताया कि उसका नाम जैसमी है, जो जैस्मिन का ही हिब्रू शब्द है। जैस्मिन क्रिश्चन हैं। बादशाह अपनी बेटी के संपर्क में हैं। उन्होंने यह भी कहा कि शादी बहुत सोच-समझकर करनी चाहिए।

सलमान खान से गिप्पी ग्रेवाल ने कह दी ऐसी बात, फिर दिलजीत ने ऐसे संभाला

पंडाल में फंसी ऐश्वर्या राय आखिर किस पर चिल्लाईं? फैंस कर रहे आराध्या की तारीफ

दीपिका पादुकोण से अस्पताल मिलने पहुंचे मुकेश अंबानी, सामने आया VIDEO

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -