बख्तियार ईरानी का खुलासा, सारा अली खान ने 'ऐ वतन मेरे वतन' में किया था ये काम

बख्तियार ईरानी का खुलासा, सारा अली खान ने 'ऐ वतन मेरे वतन' में किया था ये काम
Share:

हाल ही में एक इंटरव्यू में, अभिनेता बख्तियार ईरानी ने खुलासा किया कि उन्हें पहले सारा अली खान की फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' में कास्ट किया गया था, जिसे कन्नन अय्यर ने निर्देशित किया था और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया गया था। हालाँकि, बाद में उन्हें किसी अन्य अभिनेता से बदल दिया गया, जिससे उनका दिल टूट गया।

ईरानी ने बताया कि निर्देशक ने उनसे संपर्क किया था और वे इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर रोमांचित हैं। उन्होंने इस भूमिका में फिट होने के लिए डेढ़ महीने में 8 किलो वजन भी घटाया। हालांकि, जैसे ही वे अनुबंध पर हस्ताक्षर करने वाले थे, उन्हें बताया गया कि यह भूमिका किसी और को दे दी गई है।

अभिनेता ने अपनी निराशा और सदमा व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने अपने परिवार और दोस्तों को भी यह खबर बताई थी, लेकिन उन्हें निराश होना पड़ा। उन्हें फिल्म में एक पारसी लड़के की भूमिका के लिए चुना गया था और उन्होंने इस भूमिका के लिए काफी तैयारी की थी।

ईरानी ने बताया कि उनकी जगह अभिनेता आनंद तिवारी को लिया गया है, जो अब विक्की कौशल और त्रिप्ति डिमरी अभिनीत आगामी फिल्म 'बैड न्यूज' का निर्देशन कर रहे हैं। ईरानी ने अपनी उदासी और निराशा व्यक्त करते हुए कहा कि वह करण जौहर और टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक थे।

अभिनेता के इस खुलासे ने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है, क्योंकि 'ऐ वतन मेरे वतन' एक बहुप्रतीक्षित फिल्म थी जिसका प्रीमियर अमेज़न प्राइम वीडियो पर हुआ था। फिल्म में सारा अली खान के अभिनय को आलोचकों की प्रशंसा मिली, लेकिन इस प्रोजेक्ट से बख्तियार ईरानी की अनुपस्थिति ने कई लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया है।

ईरानी का अनुभव फिल्म उद्योग की अप्रत्याशित प्रकृति की याद दिलाता है, जहाँ आखिरी समय में भूमिकाएँ छीन ली जा सकती हैं। अपनी निराशा के बावजूद, अभिनेता आशावादी बने हुए हैं और अपनी अगली परियोजना के लिए उत्सुक हैं।

Kalki 2898 AD ने मचाया बॉक्स ऑफिस पर धमाल, 11 दिन में कर डाली इतनी कमाई

रोबोट काम करते-करते थक गया और सीढ़ियों से कूदकर आत्महत्या कर ली। क्या यह संभव है?

शालिनी पांडे : इंजीनियर से अभिनेत्री तक, जुनून और दृढ़ संकल्प का सफर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -