बालिका वधु की 'दादी सा' को याद कर भावुक हुई शो की 'आनंदी', बोली- सुरेखा मैम एक प्रेरणा थी...

बालिका वधु की 'दादी सा' को याद कर भावुक हुई शो की 'आनंदी', बोली- सुरेखा मैम एक प्रेरणा थी...
Share:

टेलीविज़न के मशहूर सीरियल 'बालिका वधु' का प्रथम एपिसोड 21 जुलाई 2008 को कलर्स टीवी पर टेलिकास्ट हुआ था। इस शो की स्टोरी ना केवल घर-घर में पहुंचीं, बल्कि भूमिकाओं ने ऑडियंस के दिलों अमिट छाप छोड़ी। सुरेखा सीकरी ने दादी सा का किरदार अदा किया था, जो हमेशा के लिए यादगार हो गया है। आज उनके देहांत पर इसी सीरियल में आनंदी की भूमिका निभाकर पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली अभिनेत्री अविका गौर उन्हें याद कर इमोशनल हो गईं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avika Gor (@avikagor)

इंस्टाग्राम पर अविका ने 'बालिका वधु' सीरियल के एक सीन की फोटो शेयर की है, जिसमें सुरेखा उनका लाड-दुलार कर रही हैं। अविका बोलती हैं, "अपने मेंटर सुरेखा सिकरी जी के देहांत के बारे में सुनकर मुझे बहुत दुख हुआ। वह इंडियन फिल्मों के महानतम कलाकारों में से एक हैं, वह एक किंवदंती हैं। उन्होंने कलाकारों की कई पीढ़ियों को प्रेरित किया है। उनकी याद हमेशा आएगी। आरआईपी। सुरेखा मैम एक प्रेरणा थी, जिन्होंने बहुत शानदार तरीके से मार्गदर्शन किया।"

वह आगे बोलती हैं, "सुरेखा जी के बारे में क्या कहूं, जिन्होंने हमें मार्ग बताया, उस मार्ग पर चलना कैसे है यह सिखाया तथा यह सब कुछ उन्होंने बहुत बेहतरीन ढंग से किया। वह मेरे जैसे व्यक्तियों के लिए एक प्रेरणा रही हैं, जो हर संभव तरीके से उनके जैसा बनने का सपना रखते हैं। उनका प्यार और गर्मजोशी बेजोड़ है तथा उसके जैसा दूसरा कभी कोई नहीं होगा।" अविका बोलती हैं कि वह खुशकिस्मत हैं कि उन्हें सुरेखा सिकरी के साथ काम करने का अवसर प्राप्त हुआ।

राहुल-दिशा की शादी के लिए अर्शी खान ने खरीदा 7 लाख का लहंगा

रुबीना दिलैक के नए फोटोशूट ने उड़ाए फैंस के होश, जबरदस्त लुक में आई नजर

बालिका वधू की ‘दादी सा’ के निधन से मनोरंजन जगत को लगा सदमा, कई स्टार्स ने दी श्रद्धांजलि

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -