बलिया: तेज रफ़्तार कार ने 4 लोगों को रौंदा, 2 लोगों की मौत

बलिया: तेज रफ़्तार कार ने 4 लोगों को रौंदा, 2 लोगों की मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बलिया में शराब के नशे में धुत कार सवारों ने शुक्रवार की रात चार लोगों को कुचल डाला। हादसे में दो की मौत हो गयी, जबकि दो गंभीर रुप से जख्मी हो गए। हादसे से नाराज ग्रामीण कार को क्षतिग्रस्त करने के साथ ही गाड़ी को फूंकने की कोशिश करने लगे। हालांकि पुलिस ने समझा-बुझाकर किसी प्रकार मामला शांत कराया। 

इलाके के जमालपुर के रहने वाले 60 साल के चंद्रभान सिंह और 50 वर्षीय मदन सिंह बंशीबाजार चट्‌टी से पैदल ही घर लौट रहे थे। इसी बीच माल्दह की तरफ से आ रही बेकाबू कार ने दोनों को रौंद दिया। लोग दोनों घायलों को संभालने लगे, तथा कार ड्राइवर वाहन लेकर भागने लगा। इसी बीच कुछ दूरी पर साईकिल से घर लौट रहे झोरीडीह के रहने वाले 54 वर्षीय प्रेमशंकर और सब्जी खरीदकर पैदल जा रहे हड़सर निवासी 28 वर्षीय अखिलेश शर्मा को भी टक्कर मार दिया।

भागने की कोशिश में कार बिल्थरारोड की तरफ से जा रहे बोरबेल का बोरिंग करने वाले ट्रैक्टर से टकरा गयी। आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंच गये तथा कार सवार तीन लोगों को पकड़कर पिटाई करने लगे। हालांकि, कुछ लोगों ने भीड़ के चंगुल से उन्हें बचाते हुए भगा दिया। खफा भीड़ कार को क्षतिग्रस्त करने के बाद जलाने की कोशिश करने लगी। इसी बीच पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया और घायलों को अस्पताल पहुँचाया। 

जालोर: दलित बच्चे की मौत में 'जातिगत' एंगल नहीं, स्कूल में 'मटकी' भी नहीं, बाल आयोग की रिपोर्ट

जेल में जुमे की नमाज़ अदा कर रहा था आतंकी, अचानक हो गई मौत

राजीव गांधी की याद में मनाया जाता है सद्भावना दिवस, आतंकियों ने कर दी थी PM की हत्या

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -