जेट एफ7 विमान दुर्घटनाग्रस्त

जेट एफ7 विमान दुर्घटनाग्रस्त
Share:

ढाका : बांग्लादेश रक्षा मंत्रालय के अनुसार बांग्लादेश वायुसेना का एक जेट विमान आज दक्षिण पूर्वी बंदरगाह शहर चट्टगांव से उडान भरने के बाद बंगाल की खाडी में दुर्घटनाग्रस्त हो गया है. रक्षा मंत्रालय के एक प्रवक्ता के अनुसार, बांग्लादेश वायुसेना (बीएएफ का एफ-7) लडाकू विमान बीएएफ बेस जहुरुल हक से उडान भरने के तुरंत बाद ही समुद्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इस घटना के बाद विमान का अभी तक कोई भी पता चला है ।

चट्टगांव हवाई अड्डे के प्रबंधक विंग कमांडर नूर ए आलम ने कहा कि आलम ने कहा कि प्रशिक्षण विमान के रुप में इस्तेमाल में आने वाले एफ-7 के बारे में समझा जाता है कि वह चट्टगांव हवाई अड्डे के समीप वायुसेना के बेस से उडान भरने के कुछ ही मिनट बाद पटेंगा तट से करीब छह मील दूर समुद्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गया था।

इस घटना में विमान का पायलट लेफ्टिनेंट तहमीद का अभी तक कोई भी पता नही चला है। बांग्लादेश प्रशासन ने विमान की तलाश के लिए बचाव अभियान रवाना कर दिया है । तथा पायलट की खोजबीन भी शुरू कर दी है । चट्टगांव हवाई अड्डे के प्रबंधक विंग कमांडर नूर ए आलम ने कहा कि लापता पायलट को ढूंढने के लिए नौसेना एवं चट्टगांव बंदरगाह प्रशासन वायुसेना का हाथ बंटाने में जुट गया है।

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -