मानहानि के आरोप में बांग्लादेशी अखबार के संपादक हुए गिरफ्तार

मानहानि के आरोप में बांग्लादेशी अखबार के संपादक हुए गिरफ्तार
Share:

ढाका: बांग्लादेश में एक अखबार के संपादक को मानहानि के केस में गिरफ्तार किया गया है। दरअसल बांग्लादेशी पुलिस ने डेली न्यू नेशन अखबार के संपादक और वकील मोइनुल होसेन को एक महिला पत्रकार के लिए चरित्रहीन बोलने पर गिरफ्तार किया है। यहां बता दें कि मोइनुल होसेन ने एक टीवी टॉक शो पर महिला पत्रकार को चरित्रहीन बोला था जिसके बाद उन पर मानहानि का आरोप लगाया गया है। 

जमाल खशोगी: तुर्की के राष्ट्रपति का बड़ा बयान, कहा सऊदी अधिकारीयों ने रचा था हत्या का प्लान

जानकारी के अनुसार मोइनुल के इस तरह दिए गए बयान पर उनकी काफी आलोचना भी हो रही है यहां बता दें कि होसेन सरकार के प्रख्यात आलोचक हैं लेकिन वे किसी भी पार्टी से संबंधित नहीं हैं। वे अपने दक्षिणपंथी राजनीतिक विचारों के लिए जाने जाते हैं। वहीं सोमवार रात पुलिस ने होसेन को गिरफ्तार किया है और अब पुलिस होसेन को कोर्ट में पेश करेगी। गौरतलब है कि 16 अक्टूबर को एक टॉक शो के दौरान पत्रकार मसूदा भट्टी ने होसेन से पूछा था कि क्या उन्होंने सोशल मीडिया पर फ्लोटेड यूनिटी फ्रंट में कट्टरपंथी जमात-ए-इस्लामी का प्रतिनिधित्व किया था।जिसके बाद उन्होने अपने जवाब में कहा था कि मैं आशंका जाहिर करने के लिए आपको धन्यवाद करता हूं और मैं आपको एक चरित्रहीन व्यक्ति कहता हूं।

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

वहीं एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि होसेन के खिलाफ छह मानहानि के मामले दायर किए गए थे जिनमें से उन्हें तीन में जमानत मिल गई थी और एक मामले में उन्हें गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि हाल ही में फ्लोटेड यूनिटी फ्रंट के गठन में होसेन ने मुख्य विपक्षी बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार्टी और अन्य केंद्रवादी दलों के बीच गठबंधन की भूमिका निभाई थी और उन्हें जाति समाजवादी दल के राजनेता एएसएम अब्दुर रब के निवास से लगभग 10 बजे गिरफ्तार किया गया था। 

खबरें और भी 

ओबामा का ट्रम्प पर आरोप- लोगों को एक दूसरे के खिलाफ भड़का रही ट्रम्प की पार्टी

खशोगी की मौत एक साजिश, हम योजना की तह तक जायेंगे : डोनाल्ड ट्रम्प

पाकिस्तान सिंधु जल संधि पर भारत के खिलाफ

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -