हाथ में चूड़ा-माथे पर सिंदूर, परिणीति चोपड़ा की पहली तस्वीर देख फैंस हुए दीवाने

हाथ में चूड़ा-माथे पर सिंदूर, परिणीति चोपड़ा की पहली तस्वीर देख फैंस हुए दीवाने
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की राघव चड्ढा संग नई जिंदगी शुरू कर चुकी हैं। रिसेप्शन की फर्स्ट फोटो आते ही फैंस ख़ुशी से झूम उठे। मांग में राघव के नाम का सिंदूर लगाए परिणीति दिखाई दे रही हैं। पेस्टल पिंक कलर की रिसेप्शन पार्टी में परिणीति ने ड्रेस पहनी है। इसके साथ परिणीति चोपड़ा ने हैवी एम्रेल्ड जूलरी कैरी की है। हाथों में पिंक कलर का चूड़ा पहना हुआ है। 

गले में राघव के नाम का मंगलसूत्र परिणीति ने पहना है। न्यूड मेकअप और लिपस्टिक से लुक पूरा किया हुआ है। वहीं, राघव ने ब्लैक सूट पहना है, जिसे उन्होंने व्हाइट शर्ट और बो टाई के साथ कैरी किया है। शादी के पश्चात् मिसेस परिणीति चोपड़ा की पहली झलक देख प्रशंसक खुशी से झूम उठे हैं। कॉमेंट्स में परिणीति एवं राघव को प्रशंसक कई सारी बधाइयां दे रहे हैं। 

वही बात यदि  परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की प्रेम कहानी की करें तो प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, कहा जाता है कि दोनों कॉलेज के दिनों के बाद फिल्म ‘चमकीला’ (Chamkila) के सेट पर पिछले साल मिले थे। इसकी शूटिंग पंजाब में हो रही थी और इस दौरान राघव एक दोस्त होने के नाते एक्ट्रेस से मिलने के लिए फिल्म के सेट पर गए थे। तत्पश्चात, यहीं से इनकी मुलाकातें और प्यार का सिलसिला बढ़ा। कपल एक-दूसरे को डेट करने लगा। हालांकि, इस बीच आप नेता और परिणीति में से किसी ने भी अपने रिश्ते को लेकर कोई खुलासा नहीं किया लेकिन 13 मई को कपल ने रिश्ते पर मुहर लगा दी।

जानिए क्यों फिल्म 'लुका छुपी' को पाकिस्तान में रिलीज़ होने से रोका गया था

जानिए की है 'चिट्ठी आई है' गाने के पीछे की कहानी

फिलं चालबाज़ पंकज के करियर की सबसे हिट साबीत हुई थी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -