हत्यारे शम्भूलाल की पत्नी का बैंक अकाउंट फ्रीज
हत्यारे शम्भूलाल की पत्नी का बैंक अकाउंट फ्रीज
Share:

राजस्थान के राजसमंद जिले में लव जिहाद के नाम पर एक शख्स की हत्या करने के आरोपी शंभूलाल रेगर की पत्नी का बैंक अकाउंट पुलिस ने बंद कर दिया है.  सांप्रदायिक माहौल बिगड़ते देख पुलिस ने छह के खिलाफ केस दर्ज किया है, जबकि तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस सोशल मीडिया पर कड़ी नजर रखे हुए है.

दरअसल लव जिहाद के नाम पर अफराजुल नामक शख्स की बर्बर हत्या के आरोपी शंभूलाल रेगर के समर्थन में कईं लोग सोशल मीडिया पर वीडियो डाल रहे थे. संतोष नामक एक व्यक्ति ने तो शंभू की पत्नी का बैंक डिटेल सोशल मीडिया पर शेयर कर दी और उसकी आर्थिक सहायता की अपील की. इसके बाद कई लोगों ने अकाउंट में पैसे भेजने शुरू कर दिए. इस पर पुलिस ने उस बैंक अकाउंट को फ्रिज करवा दिया और कहा कि शंभूलाल की पत्नी के बैंक अकाउंट में पैसा डालने वाले हर शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर, कार्रवाई की जाएगी.

कुछ हिंदू संगठनों ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया है कि वह 14 दिसंबर को शंभूलाल के समर्थन में राजसमंद में सभा करेंगे. हालांकि, उनका नाम और पता मालूम नहीं चला है. पुलिस ने साफ कर दिया है कि रैली या प्रदर्शन करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा. पुलिस ने इस मामले में अब तक 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. इनमें से 3 लोगों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है.

बॉयलर से गिरे श्रमिक की मौत, अधिकारियों ने फेरा मुंह

सहयात्री ने जायरा वसीम के बयान को गलत बताया

मानसिक तनाव ने ली युवक की जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -