काम करते-करते अचानक दफ्तर में बेहोश हुआ बैंक कर्मचारी, चंद मिनटों में तोड़ा दम
काम करते-करते अचानक दफ्तर में बेहोश हुआ बैंक कर्मचारी, चंद मिनटों में तोड़ा दम
Share:

महोबा: यूपी के महोबा जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ बैंक के अंदर कुर्सी पर बैठे-बैठे एक कर्मचारी की मौत हो गई. पूरी घटना बैंक में लगे CCTV में कैद हो गई. आरभिंक तहकीकात में हार्ट अटैक से मौत की आशंका व्यक्त की जा रही है. साथी कर्मचारी उसे लेकर चिकित्सालय गए थे, किन्तु तब तक बहुत देर हो चुकी थी. चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. प्राप्त खबर के अनुसार, ये घटना 19 जून की है जिसका वीडियो अब सामने आया है.

महोबा के कबरई कस्बे की एक प्राइवेट बैंक की ब्रांच में दर्जनों कर्मचारी अपनी-अपनी कुर्सी पर बैठकर काम कर रहे थे. तभी लैपटॉप पर काम करते-करते राजेश शिंदे (30) बेहोश हो गए. वो कुर्सी पर ही लुढ़क गए. बगल में बैठे साथी ने उन्हें देखा तो तुरंत बाकी लोगों को आवाज लगाकर पास बुलाया. साथी कर्मचारी राजेश को उठाकर चिकित्सालय ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें डेड डिक्लियर कर दिया. इस घटना से लोग सकते में आ गए हैं. उन्हें भरोसा नहीं हो रहा है कि जो व्यक्ति चंद मिनट पहले बातचीत कर रहा था, वो अचानक इस प्रकार से मर सकता है. दिल के दौरे से बैंक  कर्मी राजेश शिंदे की मौत की बात कही जा रही है. मृतक जिले के बिवांर गांव का निवासी था. बैंक में उपस्थित लोगों ने बताया कि घटना 19 जून की दोपहर 12 बजे के करीब की है. CCTV कैमरे में बैंक कर्मी की मौत कैद हो गई. हालत बिगड़ने पर उसे चिकित्सालय ले जाया गया था मगर उसकी जान नहीं बचाई जा सकी. 

घटना के समय बैंक में अफरा-तफरी मच गई थी. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कुर्सी पर बैठे-बैठे 30 वर्षीय राजेश शिंदे की हालत ख़राब होने लगती है. फिर वो बेहोश हो जाते हैं. उनकी गर्दन पीछे की ओर लटक जाती है. साथ में बैठे अन्य कर्मचारी जब राजेश की बिगड़ती हालत देखते हैं तो पानी के छींटे मारते हैं. एक कर्मचारी CPR देने की कोशिश करता है. साथी कर्मचारी राजेश को कुर्सी से उठाकर बैंक की गैलरी में लिटा देते हैं तथा निरंतर उसे CPR देते रहते हैं. राजेश का शरीर आहिस्ता-आहिस्ता शांत होने लगता है. तत्पश्चात, कर्मचारी उसे टांगकर बाहर खड़ी कार में लिटाकर कबरई के हॉस्पिटल ले जाते हैं, जहां चेकअप के पश्चात् डॉक्टर राजेश को मृत घोषित कर देते हैं. 19 जून की इस घटना के बाद से उनका परिवार गहरे सदमे में जी रहा है.   

'इंदिरा ने देश पर थोपी इमरजेंसी', आपातकाल को ओम बिरला ने बताई कांग्रेस की काली करतूत

'पहले बीवी के साथ की दरिंदगी, फिर भी मन नहीं भरा तो 3 वर्षीय मासूम के साथ...', राजस्थान में पार हुई हैवानियत की हदें

8वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने वाली TCS मैनेजर को लेकर हुआ ये चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -