बरखा बिष्ट ने तलाक के बारे में किया खुलासा, कहा- 'काश मैं एक बेहतर पत्नी होती..."

बरखा बिष्ट ने तलाक के बारे में किया खुलासा, कहा- 'काश मैं एक बेहतर पत्नी होती...
Share:

टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री बरखा बिष्ट अपने पेशेवर प्रयासों से ज़्यादा अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर सुर्खियाँ बटोरती रहती हैं। एक समय इंद्रनील सेनगुप्ता के साथ प्यार भरे रिश्ते में रहने वाली अभिनेत्री ने अब अपने तलाक और अलग होने के बाद की ज़िंदगी के बारे में खुलकर बात की है। बरखा और इंद्रनील की मुलाक़ात 2006 में "प्यार के दो नाम... एक राधा एक श्याम" के सेट पर हुई थी और दोनों के बीच प्यार हो गया। कुछ सालों तक डेटिंग करने के बाद 2008 में उन्होंने शादी कर ली। हालाँकि, शादी के 13 साल बाद, इस जोड़े ने 2023 में अलग होने का फैसला किया, जिससे उनके प्रशंसक हैरान रह गए।

टेली टॉक इंडिया को दिए गए एक हालिया इंटरव्यू में बरखा अपनी असफल शादी के बारे में बात करते हुए भावुक हो गईं। उन्होंने कहा, "काश मैं एक अच्छी पत्नी होती, शायद चीजें अलग तरह से खत्म होतीं। लेकिन मेरी शादी खत्म होने के बाद भी मैं यही सोचती रही कि क्या मैं एक अच्छी पत्नी नहीं थी। यह सवाल हमेशा मेरे दिल में रहेगा।"

दूसरी शादी की योजना के बारे में पूछे जाने पर बरखा ने कहा, "मैं अपनी ज़िंदगी में सेटल हो चुकी हूँ और मेरा परिवार मुझ पर दोबारा शादी करने का दबाव नहीं डालता। लेकिन अगर मैं शादी करने का फ़ैसला करती हूँ, तो वे मेरा साथ देंगे।" बरखा और इंद्रनील के अलग होने का कारण अभी भी स्पष्ट नहीं है, क्योंकि दोनों में से किसी ने भी सार्वजनिक रूप से इस बारे में बात नहीं की है। हालाँकि, 2021 में, कई मीडिया रिपोर्ट्स ने सुझाव दिया कि इंद्रनील के एक बंगाली अभिनेत्री के साथ कथित विवाहेतर संबंध ने उनके रिश्ते में दरार पैदा कर दी होगी। लेकिन इस दावे का समर्थन करने के लिए कोई ठोस सबूत नहीं है।

तलाक के बाद बरखा अब सिंगल मदर के तौर पर अपनी बेटी मीरा की परवरिश पर ध्यान दे रही हैं। वह अपनी निजी जिंदगी के बारे में काफी खुलकर बोलती रही हैं और अपनी शादी के दौरान आई चुनौतियों के बारे में भी खुलकर बोलती रही हैं। गौरतलब है कि बरखा और इंद्रनील का अलग होना उनके प्रशंसकों के लिए एक झटका था, क्योंकि उन्हें टीवी इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक माना जाता था। तलाक के बावजूद दोनों अभिनेताओं ने अपने अलग होने के कारणों के बारे में सम्मानजनक चुप्पी बनाए रखी है।

70% तक छूट के साथ घर लेकर आए स्मार्ट टीवी

गृह सुरक्षा के लिए किफायती सीसीटीवी कैमरे, जानिए क्या है इसकी खासियत

Apple ने TVOS 18 बीटा किया जारी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -