बीट द हीट: किफायती कूलर जो बैंक को तोड़े बिना देते हैं एसी जैसी कूलिंग
बीट द हीट: किफायती कूलर जो बैंक को तोड़े बिना देते हैं एसी जैसी कूलिंग
Share:

कई लोगों के लिए यह आम बात है कि वे अपने बजट से बाहर एयर कंडीशनिंग इंस्टॉलेशन पाते हैं। वे अक्सर सोचते हैं कि बिना एसी के गर्मी से कैसे निपटा जाए, जो बहुत ज़्यादा बिजली की खपत करता है। लेकिन चिंता न करें! यहाँ बताया गया है कि आप ऑनलाइन उपलब्ध इन कूलरों के साथ अपने बजट में एसी जैसी ठंडक कैसे प्राप्त कर सकते हैं।

सबसे पहले, आपके घर को प्रभावी ढंग से ठंडा करने के लिए डिज़ाइन किया गया 75-लीटर कूलर है। इसमें बड़े हनीकॉम्ब कूलिंग पैड और ऑटो-स्विंग तकनीक है, जो ठंडी हवा को समान रूप से फैलाती है। महत्वपूर्ण बात यह है कि यह एसी की तुलना में कम बिजली की खपत करता है, जिससे आपको बिल पर पैसे की बचत होती है। आप इसे Amazon से 49% छूट के साथ खरीद सकते हैं, जिसकी कीमत सिर्फ़ ₹7,599 है, साथ ही EMI विकल्प भी उपलब्ध हैं।

इसके बाद, 36 लीटर का पर्सनल एयर कूलर 3 साल की वारंटी के साथ उपलब्ध है। इसमें टर्बोफैन तकनीक और कस्टमाइज़ेबल एयरफ्लो के लिए 3-स्पीड कंट्रोल शामिल हैं। इस कूलर की कीमत विभिन्न प्लेटफ़ॉर्म पर छूट के साथ ₹6,299 है।

अंत में, 100 लीटर की क्षमता वाला कूलर 16 इंच के ब्लेड के साथ आता है जो आपके कमरे को कुशलतापूर्वक ठंडा करता है। मूल रूप से इसकी कीमत ₹15,990 है, लेकिन यह छूट के साथ ₹9,979 में उपलब्ध है। ये कूलर और ऑनलाइन अन्य कई विकल्प आपके कमरे के तापमान को आराम से ठंडा रखने के लिए ऑनलाइन छूट के लाभ के साथ-साथ कई विकल्प प्रदान करते हैं।

इस गांव की पंचायत ने जारी किया अनोखा फरमान, कच्छा-निक्कर पहनने पर लगाई पाबंदी

जिस बेटे को डॉक्टर ने बता दिया था मरा हुआ, 33 साल बाद वो लौटा जिंदा

पिता ने नहीं दिया प्रॉपर्टी में हिस्सा तो बेटे ने किया ऐसा काम, देखकर लोगों के उड़े होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -