ऑस्ट्रेलिया दिग्गज खिलाड़ी इयान चैपल ने भारत के लिए कहां कुछ यूं

ऑस्ट्रेलिया दिग्गज खिलाड़ी इयान चैपल ने भारत के लिए कहां कुछ यूं
Share:

नई दिल्ली: इंग्लैंड को शर्मनाक तरीके से हराकर अब भारत ऑस्ट्रेलिया से भिड़ने को तैयार है. दोनों देशो की टीम 23 फरवरी को 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने मैदान  उतरेगी. वही मैच को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी इयान चैपल ने ऑस्ट्रेलिया को आगाह करते हुए कहा है कि ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए भारत दौरा बेहद ही चुनौतियों से भरा होगा .

बता दे कि ऑस्ट्रेलिया को भारत के आखिरी दौरे पर हार का मुह देखना पड़ा था. भारतीय खिलाड़ियों ने कंगारू टीम को चारों खाने चित कर दिया था. जिस पर इयान चैपल ने कहा कि, अपनी मेजबानी में खेली गई आखिरी 20 श्रंखलाओं में से भारत ने सिर्फ 1 श्रंखला ही हारी है. आखिरी बार भारत अपनी मेजबानी में साल 2012 में इंग्लैंड से हारा था. ऐसे में भारतीय टीम बेहद ही मजबूत और खतरनाक है. 

उन्होंने कहां कि भारतीय टीम जिस तरह से अपनी सरज़मी पर खेल रही है ऐसे में वह वाकई में काबिले तारीफ है.विदेशी खिलाड़ी हर साल भारत में आईपीएल खेलते हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वे इस बात को नहीं समझ पा रहे हैं कि भारत में किस तरह की बल्लेबाजी करनी चाहिए. चैपल ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाडिय़ों को स्वीप शॉट से परहेज करना होगा 

VIDEO : हैरान कर देगी सड़क पर भीख मांगने वाले बच्चो की असली कहानी

BCCI के मीडिया मैनेजर ने दिया इस्तीफा

BCCI के चुनिंदा कर्मचारियों को कमेटी ऑफ एडमिनिस्‍ट्रेटर्स ने हटाया, जानिए क्यों ?

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -