इस शख्स की वजह से सड़क पर बीती थी अभिषेक की रात

इस शख्स की वजह से सड़क पर बीती थी अभिषेक की रात
Share:

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने साल 2000 में फिल्म 'रिफ्यूजी' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस करीना कपूर नजर आई थीं। बता दें कि यह फिल्म करीना की भी डेब्यू मूवी थी। जहां करीना आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस बन गई हैं, वहीं अभिषेक को उस स्तर का स्टारडम नहीं मिल सका।

अभिषेक का एक्टिंग सफर और संघर्ष

अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड में बतौर एक्टर अपनी शुरुआत करने से पहले एक्टिंग की बारीकियां भी सीखी थीं। उनके पैरेंट्स का फिल्मी बैकग्राउंड होने के चलते अभिषेक का सेलेब्स से मिलना-जुलना भी होता था। नामी फैमिली से होने के बावजूद अभिषेक को बॉलीवुड में काफी संघर्ष करना पड़ा। एक बार तो एक्टर को एक सुपरस्टार के चलते सड़क पर ही रात गुजारनी पड़ी थी। आइए जानते हैं कि ऐसा कब और क्यों हुआ था।

फिल्म 'मेजर साहब' का किस्सा

ये किस्सा फिल्म 'मेजर साहब' से जुड़ा है। साल 1998 में आई इस फिल्म में दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन और सुपरस्टार अजय देवगन ने लीड रोल प्ले किया था। फिल्म के लिए तब अभिषेक बच्चन ने प्रोडक्शन बॉय के रूप में काम किया था। लेकिन तब उनसे एक भूल हो गई थी जिसकी सजा उन्हें रात में सड़क पर सोकर भुगतनी पड़ी।

'यारों की बारात' शो में खुलासा

'यारों की बारात' नाम के टीवी शो पर अजय देवगन और अभिषेक बच्चन ने इस किस्से के बारे में बात की थी। एक बार 'मेजर साहब' की शूटिंग ऑस्ट्रेलिया में चल रही थी। अजय वहां पहुंचे तो उनका ध्यान रखने का जिम्मा अभिषेक को सौंपा गया था क्योंकि वे प्रोडक्शन बॉय थे। लेकिन अभिषेक अजय के लिए होटल में रूम बुक करना भूल गए थे। इसके बाद अजय देवगन अभिषेक के रूम में रुके और अभिषेक को रात सड़क पर सोकर गुजारनी पड़ी।

शराब पीने का मजेदार किस्सा

सड़क पर अकेले रात गुजारने से पहले अजय देवगन ने अभिषेक बच्चन से पूछा था कि क्या वे शराब पिएंगे? हालांकि अभिषेक ने मना कर दिया था। इसके बाद अजय देवगन ने अकेले ही शराब पी। बाद में अजय ने फिर से अभिषेक से ड्रिंक के लिए पूछा, लेकिन उन्होंने इस बार भी मना कर दिया। लेकिन जब जूनियर बच्चन ने सड़क पर सोकर रात गुजारी और अगले दिन अजय ने फिर से ड्रिंक के लिए पूछा, तो अभिषेक ने कहा कि अगर आप पापा को नहीं बताएंगे तो पी लूंगा। फिर अजय और अभिषेक ने साथ में वोडका पी।

अभिषेक का संघर्ष और मेहनत

इस किस्से से पता चलता है कि अभिषेक बच्चन ने अपने करियर में कितनी मेहनत और संघर्ष किया है। बड़े परिवार से होने के बावजूद उन्होंने अपनी पहचान बनाने के लिए बहुत मेहनत की है। उनका यह संघर्ष और मेहनत उन्हें एक बेहतर इंसान और एक्टर बनाता है।

लालू-तेजस्वी की मुश्किलें बढ़ीं ! नौकरी के बदले जमीन मामले में CBI ने दाखिल की चार्जशीट

गोवा में सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 2 लाख रुपये तक मिलेगी सैलरी

असम में TATA का सेमीकंडक्टर प्लांट, 26000 लोगों को मिलेगा रोज़गार

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -