रिलीज हुआ किरण बेदी की बायोपिक का टीजर, झकझोर देगी कहानी
रिलीज हुआ किरण बेदी की बायोपिक का टीजर, झकझोर देगी कहानी
Share:

देश की पहली महिला IPS ऑफिसर किरण बेदी की रियल लाइफ स्टोरी पर अब जल्द ही फिल्म बनने वाली है. निर्माताओं ने इसका अनाउंसमेंट टीजर जारी किया. फिल्म 2025 में रिलीज होगी. निर्माताओं ने बड़े ही धांसू म्यूजिक के साथ मोशन पोस्टर जारी किया. पोस्टर में दावा किया गया है कि इसमें वो कहानियां शामिल होंगी जो आपने कभी देखी-सुनी नहीं होगी. किरण बेदी की जिंदगी पर फिल्म बनने वाली है. 

इस खबर ने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है. निर्देशक कुशाल चावला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर इसकी खबर दी. उन्होंने लिखा- ये रहा! डॉ. किरण बेदी के जीवन पर बनी बायोपिक फीचर फिल्म की घोषणा, जिसे कुशाल चावला ने लिखा और निर्देशित किया है. उम्मीद है कि आपको मोशन पोस्टर देखने में मजा आएगा और भी बहुत कुछ आने वाला है. देखते रहिए!

IPS अधिकारी किरण बेदी बचपन से ही निडर थीं. स्कूल के दिनों में उनकी बहन से किसी ने छेड़खानी की तो किरण ने बाजार में ही उसकी पिटाई कर दी. यहीं से किरण ने लड़कियों को आत्मनिर्भर बनाने का प्रयास शुरू कर दिया था. उन्होंने ठान लिया था कि वह दहेज के खिलाफ लोगों को जागरूक करेंगी. किरण बेदी ने वर्ष 1970 में अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने मसूरी में स्थित नेशनल एकेडमी ऑफ एडमिनिस्ट्रेशन से अपनी IPS ट्रेनिंग आरम्भ की थी. 80 पुरुष पुलिस अफसरों के बीच सिर्फ वही महिला IPS अफसर थीं. किरण के आज भी कई किस्से कहे सुने जाते हैं. फिल्म की घोषणा ने प्रशंसकों के बीच बज क्रिएट कर दिया है. कमेंट कर हर कोई प्रशंसा कर रहा है.

'बैंक में बचे बस 2 रुपये, कई दिनों तक रही भूखी...', आलिया भट्ट की बहन का छलका दर्द

'कल्कि 2898 AD' के ट्रेलर रिलीज के वक्त मोबाइल फेंकने जा रहे थे अमिताभ बच्चन, खुद बताया पूरा किस्सा

चार दिन में बजट वसूलने के बेहद करीब पहुंची 'मुंज्या' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, जानिए कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -