बिहार के भोजपुर में बीफ से भरा ट्रक जब्त, हाईवे पर लगा जाम
बिहार के भोजपुर में बीफ से भरा ट्रक जब्त, हाईवे पर लगा जाम
Share:

भोजपुर। गौवंश की हत्या और बीफ तस्करी को लेकर शाहपुर में हंगामा हो गया। मिली जानकारी के अनुसार शाहपुर थाना क्षेत्र के रानीसागर पैट्रोल पंप के पास नौजवानों ने बीफ से लदे ट्रक समेत करीब 3 तस्करों को पकड़ लिया। तस्करों को पकड़े जाने के बाद उनकी पिटाई की गई। मिली जानकारी के अनुसार कुछ लोगों को जानकारी मिली कि एक ट्रक रानीसागर पैट्रोल पंप के पास से गुजर रहा है। उक्त ट्रक में बीफ लदे होने की आशंका है।

ऐसे में इन लोगों ने ट्रक रोका और फिर इसमें सवार 3 लोगों को पकड़कर उनकी पिटाई कर दी। इन लोगों का कहना था कि ये लोग ट्रक में बीफ लादकर वाहन को ले जा रहे थे। इन लोगों ने वाहन में शाहपुर थाना क्षेत्र के रानीसागर गांव के अवैध बूचड़खाने से बीफ लादा था। इन लोगों ने आरोप लगाया कि पकड़े गए लोग तस्कर हैं।

ट्रक पकड़ने वालों ने मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर आरा बक्सर नेशनल हाईवे 84 को जाम कर दिया। हालांकि मामले को लेकर पटना पशु एवं मत्स्य संसाधन मंत्री पशुपति कुमार पारस ने कहा कि जब्त माॅंस के सैंपल लिए गए हैं और उन्हें जाॅंच के लिए भेज दिया गया है। बिहार में गौ हत्या पर प्रतिबंध है। उन्होंने भोजपुर जिला पशुपालन पदाधिकारी से रिपोर्ट मांगी गई है। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने पुलिस अधिकारियों और एसडीएम के मौके पर पहुॅंचने की माॅंग की। हालाॅंकि पुलिस अभिरक्षा में ट्रक को बिहिया भेज दिया गया।

विहिप ने कहा गौ रक्षा हिंसा के पीछे मांस निर्यातकों का हाथ

बजरंगदल ने पकड़ा गौमांस से लदा ट्रक

गौमांस परिवहन की आशंका में की गोरक्षकों ने पिटाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -