रिलीज से पहले प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी’ ने बनाया एक और बड़ा रिकॉर्ड, जानकर झूम उठेंगे फैंस
रिलीज से पहले प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी’ ने बनाया एक और बड़ा रिकॉर्ड, जानकर झूम उठेंगे फैंस
Share:

पूरे भारत के साथ-साथ विदेशों में भी प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी’ का इंतजार हो रहा है. अब इस पैन इंडिया फिल्म की रिलीज में सिर्फ कुछ ही घंटे शेष हैं. 27 जून को विश्वभर में प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन एवं कमल हासन स्टारर ‘कल्कि 2898 एडी’ दस्तक दे देगी. इस फिल्म से निर्माताओं से लेकर प्रशंसकों को काफी उम्मीदें हैं. पिक्चर की रिलीज के साथ-साथ इसके ओपनिंग डे की कमाई पर भी सभी का पूरा ध्यान है.

नाग अश्विन के निर्देशन में बनी ‘कल्कि 2898 एडी’ रिलीज से पहले ही अपने बड़े बजट एवं VFX को लेकर लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुई है. किन्तु इसी बीच प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी’ ने रिलीज से पहले ही एक बड़ा रिकॉर्ड बना लिया है. फिल्म कई मायनों में रिकॉर्ड तोड़ने के कारण सुर्खियां बटोर रही है. विशेष रूप से, संयुक्त राज्य अमेरिका में, इस फिल्म ने अकेले प्रीमियर शो के लिए एक लाख टिकट बेच दिए हैं. ये अपने आप में एक बड़ी अचीवमेंट हैं. निर्माता एवं फिल्म की टीम निरंतर ‘कल्कि 2898 एडी’ का प्रमोशन किए जा रहे हैं. 

ऑनलाइन से लेकर ऑफलाइन तक प्रभास स्टारर इस फिल्म को खूब प्रमोट किया जा रहा है, जिसका प्रभाव फिल्म के कारोबार पर अवश्य देखने को मिलेगा. कहा जा रहा है कि ‘कल्कि 2898 एडी’ प्रभास के करियर अब तक की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन सकती है. फिल्म को विश्वभर में एडवांस बुकिंग के मामले में जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है. प्रभास के अतिरिक्त, फिल्म में कमल हासन, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, दिशा पटानी, राजेंद्र प्रसाद, बस्ती, मृणाल ठाकुर, अन्ना बेन, शोभना एवं अन्य जैसे स्टार कलाकार सम्मिलित हैं. इस फिल्म की रिलीज से लेकर पहले दिन की कमाई तक पर हर कोई निगाहें टिकाए हुए हैं.

इंटरफेथ मैरिज करने पर सोनाक्षी-जहीर के खिलाफ बिहार में निकाले गए प्रोटेस्ट मार्च, शत्रुघ्न बोले- 'कहने वाले अगर बेकार...'

58 की उम्र में क्यों कुंवारे हैं सलमान खान? प‍िता ने बताई ये वजह

रिलीज हुआ श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की स्त्री 2 का टीजर, इस अवतार में नजर आए स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -