शाहरुख खान से पहले इस मशहूर अदाकारा की मैनेजर थीं पूजा ददलानी

शाहरुख खान से पहले इस मशहूर अदाकारा की मैनेजर थीं पूजा ददलानी
Share:

बॉलीवुड स्टार्स के मैनेजर भी आज कल उतने ही मशहूर हो गए हैं जितने खुद स्टार्स। इन्हें स्टार्स के हर छोटे-बड़े काम की खबर होती है और ये उनके सभी काम संभालते हैं। लोकप्रिय स्टार्स मैनेजर की सूची में पूजा ददलानी का नाम सबसे ऊपर आता है। पूजा ददलानी अक्सर शाहरुख खान के साथ दिखाई देती हैं तथा उनकी बिजनेस मीटिंग्स से लेकर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस तक का सारा कामकाज संभालती हैं। पूजा शाहरुख खान के साथ बहुत लंबे वक़्त से जुड़ी हुई हैं, मगर क्या आप जानते हैं कि शाहरुख से पहले पूजा दीपिका पादुकोण की मैनेजर थीं?

पूजा ददलानी शाहरुख खान के परिवार के सदस्य की भांति हैं। उन्होंने 2012 में शाहरुख खान के साथ काम करना शुरू किया। उससे पहले पूजा ने कई अन्य एक्टर्स के लिए टैलेंट मैनेजर के रूप में काम किया था। फराह खान ने एक बार खुलासा किया था कि पूजा, दीपिका पादुकोण को उनके करियर के आरभिंक दौर में मैनेज कर रही थीं। अपने एक पुराने इंटरव्यू में फराह खान ने बताया कि जब दीपिका ने अपने करियर की शुरुआत की थी, तब पूजा उनकी मैनेजर थीं।

एक इंटरव्यू के चलते, फराह खान को दीपिका और शाहरुख की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ के सेट की एक तस्वीर दिखाई गई थी। तस्वीर में पूजा, दीपिका के ठीक पीछे बैठी थीं। फराह ने उस फोटो को देखकर तुरंत कहा, “पूजा ददलानी को देख रहे हो, जो पीछे बैठी हैं। वो उस वक़्त दीपिका की मैनेजर थीं।” उन्होंने यह भी बताया कि शाहरुख को उनके असिस्टेंट डांस स्टेप्स सिखा रहे थे तथा दीपिका के माता-पिता भी सेट पर मौजूद थे। इंटरनेट पर ढूंढने पर दीपिका एवं पूजा की कई तस्वीरें मिल जाएंगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, पूजा की सैलरी इस समय लगभग 9 करोड़ रुपये सालाना है। वही बात यदि उनकी निजी जिंदगी की करें तो पूजा ने 2008 में हितेश गुरनानी से शादी की थी, जो मुंबई के लिस्टा ज्वेल्स के डायरेक्टर हैं। पूजा और हितेश की एक बेटी है, जिसका नाम रेयना गुरनानी है। 

एक फिल्म का 10-15 करोड़ चार्ज करती हैं करीना कपूर? खुद किया ये खुलासा

अचानक 500 लोगों ने विक्की कौशल को घेरा और फिर...

आखिर क्यों साथ काम नहीं करते तबू और शाहरुख खान! खुद अदाकारा ने किया खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -