Kalki 2898 AD रिलीज होने से पहले अमिताभ बच्चन ने एडवांस में मांगी फैंस से माफी, बोले- 'फिल्म में जो करूंगा उसे...'
Kalki 2898 AD रिलीज होने से पहले अमिताभ बच्चन ने एडवांस में मांगी फैंस से माफी, बोले- 'फिल्म में जो करूंगा उसे...'
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता प्रभास की अपकमिंग फिल्म Kalki 2898 AD इस वर्ष की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शुमार है। फिल्म में अमिताभ बच्चन एवं दीपिका पादुकोण भी अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे। लगभग 600 करोड़ रुपये की लागत में बनी इस फिल्म को लेकर बहुत बज बनाया जा रहा है, मगर क्या यह फिल्म अपनी लागत निकालकर प्रॉफिट जोन में कदम रख पाएगी? यह एक बड़ा सवाल है। एक ओर जहां फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर निर्माताओं के दिमाग में प्रेशर बना हुआ है वहीं दूसरी ओर अमिताभ बच्चन ने फिल्म के लीड एक्टर प्रभास के निर्माताओं से माफी मांगी है।

फिल्म के प्री-रिलीज इवेंट में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास एवं दीपिका पादुकोण के साथ बैठे हुए थे। प्रोड्यूसर्स के साथ चर्चा में अमिताभ बच्चन ने उनकी भूमिका को लेकर अपनी पहली प्रतिक्रिया बताई एवं कहा कि नाग अश्विन उनसे मिलने आए और फिल्म में उनकी भूमिका की एक तस्वीर दिखाई। उन्होंने यह भी दिखाया कि फिल्म में प्रभास की भूमिका कैसी नजर आएंगी। अमिताभ बच्चन ने कहा, "मैं फिल्म में यह विशाल आदमी हूं जो प्रभास पर भी भारी है। प्रभास के सभी प्रशंसक मुझे माफ कर देना।" अमिताभ बच्चन ने कहा, "मैं हाथ जोड़कर माफी मांग रहा हूं। मैं फिल्म में जो करूंगा उसे देखने के पश्चात् मुझ पर चढ़ाई मत कर दीजिएगा।" अमिताभ बच्चन ने जिस लहजे में यह बात कही, वो सुनकर वहां मौजूद प्रभास एवं उनके प्रशंसकों के लिए भी हंसी रोकना मुश्किल हो गया। 

अमिताभ की बात पूरी होने के बाद कमल हासन ने भी बताया कि वो इस फिल्म के साथ कैसे जुड़े। उन्होंने निर्माताओं से पूछा कि उन्होंने जिन भी चीजों को कहानी में रखा है उसे वो उनकी भूमिका के साथ कैसे जोड़ पाएंगे। तब उन्हें अमिताभ बच्चन की फुटेज दिखाई गई। पहले प्रोजेक्ट-के नाम से लोकप्रिय हुई फिल्म कल्कि 2898 एडी सिनेमाघरों में 27 जून 2024 को रिलीज होने जा रही है। फिल्म के प्री-रिलीज इवेंट में दीपिका पादुकोण पहली बार बेबी बंप के साथ दिखाई दी। अमिताभ बच्चन और प्रभास इस इवेंट में दीपिका पादुकोण की बहुत केयर करते नजर आए तथा यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। फिल्म का ट्रेलर और टीजर पहले ही रिलीज किया जा चुका है, कहा जा रहा है कि ओपनिंग डे पर फिल्म बड़े आराम से डबल डिजिट में कमाई कर लेगी।

सलमान खान और रजनीकांत के फैंस के लिए खुशखबरी, एक फिल्म में आएँगे नजर!

सोनाक्षी-जहीर की शादी में हनी सिंह ने कर दी ऐसी हरकत, बोले- 'मेरी मम्मी देखेंगी तो गालियां पड़ेंगी'

इस कारण सोनाक्षी-ज़हीर ने की 23 जून को शादी, रिसेप्शन में पहनी लाल साड़ी की कीमत कर देगी हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -