फेरों के पहले दूल्हे के मोबाइल पर आए ऐसे मैसेज, बिना दुल्हन के ही लौटी बारात

फेरों के पहले दूल्हे के मोबाइल पर आए ऐसे मैसेज, बिना दुल्हन के ही लौटी बारात
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आदमपुर थाना इलाके से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक प्रेमी ने फिल्मी स्टाइल में शादी मंडप में बैठे अपनी प्रेमिका के दूल्हे को धमकी दे डाली तथा फेरे लेने से पहले दुल्हन के आपत्तिजनक फ़ोटो एवं वीडियो साझा कर दिए. इससे नाराज दूल्हे ने दुल्हन के साथ फेरे लेने से मना कर दिया तथा बारात वापस लेकर चला गया. अब दुल्हन के पिता ने अपराधी प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है तथा बारात पर पथराव करने का आरोप भी लगाया है. फिलहाल पुलिस कानूनी कार्रवाई में जुट गई है. 
                
आदमपुर थाना क्षेत्र के गांव में एक किसान की बेटी की बारात इसी थाना क्षेत्र के गांव से आई थी. खाना खाने के पश्चात् धूमधाम के साथ बारात चढ़ना शुरू हुई. बारात में आए बाराती भी डीजे की धुन पर नाचते हुए चल रहे थे. बारात चढ़त के पश्चात् बाकायदा दूल्हे का तिलक किया गया. फिर बाराती जनमासे में पहुंच गए. वधु पक्ष दूल्हा-दुल्हन के फेरों की तैयारियां में जुट गया. तत्पश्चात, जनमासे में बैठे दूल्हे को फेरों के लिए परिजनों के साथ बुलाया गया. इसी के चलते मंडप में बैठते वक़्त दुल्हन के प्रेमी ने दूल्हे के फोन पर दुल्हन के आपत्तिजनक फोटो-वीडियो भेजे तथा कॉल कर कहा, ''जिसके साथ तू शादी करने जा रहा है, वो मेरी प्रेमिका है. शादी की तो अंजाम ठीक नहीं होगा.'' 

वहीं, दुल्हन के प्रेमी संग आपत्तिजनक फोटो वीडियो देख दूल्हे ने फेरे लेने से मना कर दिया. फिर गांव में देर रात तक कई घंटे पंचायत चली. मामला नहीं निपटने पर दूल्हा एवं दुल्हन पक्ष के लोग थाने पहुंच गए. यहां भी बात नहीं बनी तो दूल्हा बारात लेकर बैरंग ही अपने गांव लौट गया. वहीं, दुल्हन की तरफ से अपराधी युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई है. थाना अध्यक्ष आदमपुर  शोकेंद्र सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर अपराधी कमल के खिलाफ बीएनएस की धारा 74, धारा 352, धारा 351(2) एवं धारा 351(4) के तहत मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी गई है.  

CA Result 2024 जारी, ऐसे चेक करें अपना रिजल्ट

चैंपियंस ट्रॉफी खेलने पाकिस्तान नहीं जाएगी टीम इंडिया, दुबई या श्रीलंका में हो सकते हैं भारत के मैच

ऑस्ट्रिया में भी बढ़ रहा योग-आयुर्वेद का क्रेज, तीन दिवसीय विदेश दौरे के बाद दिल्ली लौटे पीएम मोदी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -