युवती से दोस्ती कर दिया धोखा, वायरल किये फोटो

युवती से दोस्ती कर दिया धोखा, वायरल किये फोटो
Share:

इंदौर/ब्यूरो: फेसबुक पर दोस्ती कर युवती को धोखा देने का मामला सामने आया है, आपको बता दे की  शहर में  पढ़ाई करने के लिए रह रही एक छात्रा के साथ रीवा के रहने वाले युवक ने फेसबुक पर दोस्ती की  जिसके बाद युवक ने युवती को धोखा देकर उसके आपत्तिजनक फोटो ले लिये। आरोपी ने ब्लैकमेल कर छात्रा पर शादी का दबाव बनाया। शादी के बाद छात्रा को बदनाम करने के लिये फोटो वायरल भी कर दिए। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एक टीम भी रीवा भेजी गई है।

आपको बता दे की मामला राजेन्द्र नगर क्षेत्र का है। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि वह रीवा से पढ़ाई के लिये इंदौर आई थी। यहां फेसबुक पर उसकी दोस्ती अंशुमान सिंह सेंगर से हुई। दोस्ती के बाद चैटिंग होने लगी। अंशुमन ने कुछ दिनों बाद उसे मिलने बुलाया और नशा देकर आपत्तिजनक फोटो ले लिये। ये फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए आरोपी ने छात्रा को छिंदवाड़ा बुलाकर शादी की। शादी के फोटो उसने कॉलोनी के लोगों के नंबर पर वायरल कर दिए।
पीड़िता ने बताया कि 4 जनवरी 2022 को आरोपी ने उसे कॉल किया और कहा कि वह छिंदवाड़ा आ जाए। नहीं तो उसके फोटो वायरल कर देगा। पीड़िता बस से छिंदवाड़ा पहुंची। यहां पहले से ही अंशुमान के कुछ दोस्त खड़े थे। वह आर्य समाज मंदिर लेकर पहुंचे। शादी के दौरान उसे सभी फोटो और वीडियो बना लिए। अंशुमान ने इंदौर आकर धमकी दी कि वह अपने माता-पिता को शादी के लिए राजी करे। इसके बाद पीड़िता डिप्रेशन में रहने लगी। छात्रा ने यह बात अपने परिजनों को बताई। छात्रा के परिजनों ने अंशुमान और उसके परिजनों से बात करके फोटो-वीडियो डिलीट करने को कहा।

आरोपी ने युवती के फोटो रीवा के परिचितों के मोबाइल पर भेज दिए। यह शिकायत पीड़िता ने रीवा के सायबर सेल में की। कार्रवाई नहीं होने पर 19 जुलाई को अंशुमान ने पीड़िता के पिता के फेसबुक अंकाउट पर छिंदवाड़ा में हुई शादी की फोटो को एडिट कर अपलोड कर दिए। परिवार को जब इसकी जानकारी लगी तो उन्होंने बेटी के साथ जाकर अंशुमान के खिलाफ 21 जुलाई को केस दर्ज कर दिया।

सुप्रीम कोर्ट में विकास दुबे एनकाउंटर केस की फाइल बंद, अदालत ने यूपी सरकार को दिए ये निर्देश

धूम्रपान की उम्र बढ़ाने की मांग वाली याचिका सुप्रीम कोर्ट में ख़ारिज, जज ने की तल्ख टिप्पणी

ज़ुबैर का जमानतदार बना NDTV का पत्रकार, लोगों ने बताई इस 'दोस्ताने' की वजह

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -