फोटोग्राफर ने अपनी फोटोग्राफी से इन मॉडल्स को दिया Fairy का लुक
फोटोग्राफर ने अपनी फोटोग्राफी से इन मॉडल्स को दिया Fairy का लुक
Share:

कहते हैं तस्वीरें बहुत कुछ कहती हैं, हज़ारों शब्द छुपे होते हैं एक तस्वीर में जिन्हे हम आम समझते हैं. आज हम आपको ऐसी ही कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जो बेहद ही खुबसूरत हैं और आपको भी ज़रूर पसंद आएँगी.

हम आपको बताने जा रहे हैं एक बेहतरीन फोटोग्राफर Bella Kotak की कुछ बेहतरीन तस्वीरें जो उन्होंने क्लिक की हैं. Bella UK, लंदन की रहने वाली हैं, जिन्होंने ये फोटोज फेयरी टेल्स से प्रेरणा लेकर क्लिक किये हैं. आपने सुना ही होगा कहानियों में और कॉमिक में देखा ही होगा परियों को.

बेहद ही खुबसूरत होती है और बहुत ही सुंदर लगती हैं. इन्ही परियों से, नेचर से प्रभावित हो कर ही इन्होने ये फोटोज क्लिक की हैं जिन्हे हम दिखाने जा रहे हैं.

इन फोटो सीरीज में आप देख सकते हैं काफी खुबसूरत नेचर है, मॉडल्स हैं और उनकी ड्रेस जो इन तस्वीरों में चार चाँद लगा रही हैं. वैसे इन तस्वीरों में देखकर आप भी हैरान रहने वाले हैं.

इन फोटोज को क्लिक करने के लिए बहुत एंगल ट्राय करने पड़ते हैं तब जा कर कुछ अच्छी तस्वीरें आती हैं जिन्हे हम कह सकते हैं की वाकई ये खुबसूरत हैं. जैसे आप इन तस्वीरों को देखकर कहेंगे. तो चलिए आपको दिखा देते हैं कुछ खुबसूरत तस्वीरें जो हो रही हैं वायरल.

ओल्ड एज क्लाइंट्स को भी यंग बना देता है ये मेकअप आर्टिस्ट

जगह भी वही पोज़ भी वही, बस बदल गई है तो इन लोगों की उम्र

टैटू बनवाओ तो ध्यान से, वरना होगा ऐसा ही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -